Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentRocking Star Yash ने फिल्म KGF Chapter 2 की सफलता पर अपने...

Rocking Star Yash ने फिल्म KGF Chapter 2 की सफलता पर अपने फैंस का किया शुक्रिया अदा , शेयर की इमोशनल वीडियो

स्टार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने नाटकीय करियर की सबसे बड़ी जीत के लिए आभार व्यक्त किया।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Rocking Star Yash thanks his fans for the success of KGF Chapter 2: कन्नड़ स्टार यश, जो ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को मिले जबरदस्त प्यार से बहुत खुश हैं, स्टार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने नाटकीय करियर की सबसे बड़ी जीत के लिए आभार व्यक्त किया। यश वीडियो में एक किस्सा याद करते हुए कहते हैं, “एक छोटा सा गाँव था जो काफी समय से सूखे की स्थिति का सामना कर रहा था, इसलिए ग्रामीणों ने एक प्रार्थना सभा करने का फैसला किया और लोग बड़ी संख्या में निकले लेकिन एक लड़का था। ”

“वह अकेला था जो एक छतरी के साथ दिखाई दिया। कुछ ने इसे अति आत्मविश्वास कहा, लेकिन यह था – विश्वास”, यश(Rocking Star Yash) ने कहा। अभिनेता ने आगे कहा, “मैं उस छोटे लड़के की तरह हूं जिसे विश्वास था कि वह इस दिन को देखेगा, और मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां धन्यवाद पर्याप्त है, लेकिन मैं आप में से प्रत्येक को अपने दिल के नीचे से धन्यवाद देना चाहता हूं। ”

यश का भावनात्मक भाषण समाप्त हो गया क्योंकि उन्होंने कहा, “मैं पूरी केजीएफ टीम की ओर से अपनी प्रशंसा व्यक्त करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप फिल्म का आनंद ले रहे हैं और ऐसा करना जारी रखेंगे। अंत में, मैं कहना चाहूंगा कि आपका दिल मेरा तम्बू है!”

KGF Chapter 2 

ये भी पढ़े : Badshah New Song विद जे बल्विन और टैनी , वूडू गाने के लिए किया इंटरनेशनल सिंगर से कोलेब

ये भी पढ़े : Kajal Aggarwal ने शेयर की Allu Arjun के साथ पुरानी तस्वीरें , अपने सबसे पुराने दोस्त के लिए लिखी ये बात, जाने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular