होम / Rocky And Rani Love Story के सेट से लीक हुई रणबीर और आलिया की फोटोज

Rocky And Rani Love Story के सेट से लीक हुई रणबीर और आलिया की फोटोज

Prachi • LAST UPDATED : April 22, 2022, 1:18 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Rocky And Rani’s Love Story :बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी् चर्चा मे बनी हुई हैं। बता दे कि बीते दिनों अपनी शाही शादी के बाद एक्ट्रेस तुरंत ही काम पर लौट गई हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky And Rani’s Love Story) के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं।

Rocky And Rani's Love Story

इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह हैं।आपको बता दें कि रणवीर सिंह के बर्थडे पर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऐलान किया गया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। करण जौहर की फिल्म की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है जिसके लिए नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट शादी के महज 5 दिन बाद ही शूटिंग के लिए रवाना हो गई।

Rocky And Rani's Love Story
Rocky And Rani’s Love Story के सेट से लीक हुई रणबीर और आलिया की फोटोज

इन तस्वीरों में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के सामने आने के बाद लीड एक्टर्स का लुक भी रिवील हो चुका है। आपको बता दें कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है और अगले साल रिलीज कि जानी है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इससे पहले गल्ली बॉय में एक साथ नजर आ चुके हैं। फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT