होम / Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर और आलिया की फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर और आलिया की फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : November 29, 2021, 2:43 pm IST

इंडिया न्यूज, दिल्ली:
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों दिल्ली में अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रहे हैं। दिल्ली के शूटिंग लोकेशंस से आलिया और रणवीर की कई तस्वारें भी सामने आ चुकी हैं।

लेकिन अब जो तस्वीरें सामने आई है उनमें दोनों स्टार्स के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी दिखाई दे रहें है। इन तस्वीरों में दोनों स्टार्स का नया लुक भी देखने को मिल रहा है। दरअसल शुक्रवार को आलिया और रणवीर दिल्ली के कुतुब मीनार में शूटिंग कर रहे थे। जहां से कुछ फैंस ने उनकी तस्वीरें अपने फोन के कैमरे में कैप्चर कर ली।

(Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Shooting Update) कुछ तस्वीरों में रणवीर-आलिया को हंसते हुए भी देखा जा सकता है

इन तस्वीरों में आलिया को स्लीवलेस व्हाइट ब्लाउज, व्हाइट एंड पिंक बॉर्डर वाली साड़ी, हाथों में चूड़ियां, कान में झुमके और माथे पर बिंदी लगाए देखा जा सकता हैं। वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह व्हाइट डेनिम जैकेट, रिप्ड व्हाइट डेनिम, गले में चेन लगाए आलिया के पीछे पीछे नजर आए। कुछ तस्वीरों में रणवीर-आलिया को हंसते हुए भी देखा जा सकता है। वहीं धर्मेंद्र को भी दिल्ली में ई-रिक्शा की सवारी करते देखा गया।

तो शबाना आजमी भी अपने कू्र मेंबर्स के साथ दिखाई दीं। एक तस्वीर में करण जौहर, रणवीर सिंह को फिल्म का सीन समझाते हुए दिखाई दिए। फैंस इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा रहें है कि यह फिल्म के किसी सीन की फोटो है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT