होम / Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : शबाना आज़मी के बाद, जया बच्चन भी कोविड -19 संक्रमित, करण जौहर ने पोस्टपोन की शूटिंग

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : शबाना आज़मी के बाद, जया बच्चन भी कोविड -19 संक्रमित, करण जौहर ने पोस्टपोन की शूटिंग

Mukta • LAST UPDATED : February 3, 2022, 2:24 pm IST

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

इंडिया न्यूज़, मुंबई
शबाना आजमी और जया बच्चन करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले, शबाना आज़मी ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया था कि वह कोरोना संक्रमित पायी गयी थी, और अब जया बच्चन भी कोरोना संक्रमित पायी गयी। जब 2020 में, पूरे बच्चन परिवार को वायरस से संक्रमित पाया गया था, तो अनुभवी अभिनेत्री कोरोना संक्रमित नहीं पायी गयी थी।

अब, जैसा कि दोनों दिग्गज अभिनेत्रियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है, इससे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शेड्यूल प्रभावित हुआ है। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी का शूटिंग शेड्यूल 2 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी को खत्म होना था। पहले शबाना आज़मी कोरोना संक्रमित पायी गयी और अब जया बच्चन। करण ने अब शेड्यूल कैंसिल कर दिया है। वह बाकी कास्ट और क्रू के साथ रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी हैं। फिल्म के बारे में घोषणा पिछले साल हुई थी, और नवंबर 2021 में, उन्होंने पर्दे के पीछे का एक छोटा सा वीडियो साझा किया और रिलीज की तारीख की घोषणा की।
करण ने पोस्ट किया था, “7 साल बाद, यह मुझे यहां आकर और यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी देता है कि मेरी अगली #RockyAurRaniKiPremKahani, पारिवारिक मूल्यों की आत्मा के साथ एक प्रेम कहानी – 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ हो रही है। मिलते हैं। सिनेमाघरों में भरपूर मनोरंजन के साथ जो हम आपके लिए तैयार कर रहे हैं!”

Read Also : Wedding Anniversary of Genelia and Riteish Deshmukh: कपल की तस्वीरें जो उनके प्यार को दर्शाती है

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.