होम / 'Rocky Aur Rani ki Prem Kahani' एक पारिवारिक फिल्म

'Rocky Aur Rani ki Prem Kahani' एक पारिवारिक फिल्म

Mukta • LAST UPDATED : October 20, 2021, 7:21 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Rocky Aur Rani ki Prem Kahani रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण जौहर का कहना है कि रणवीर सिंह, आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बकेट लिस्ट में कई चीजें ‘टिक’ करती हैं
एक फिल्म जो घोषणा के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है, वह है करण जौहर की अगली निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत, फिल्म की घोषणा से पता चला था कि वरिष्ठ सितारे धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी इसका हिस्सा होंगे। तभी से फैंस फिल्म के बारे में और जानना चाहते थे। अब, हाल ही में एक चैट में, करण ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में खोला और खुलासा किया कि यह रोमांटिक कॉमेडी नहीं है।

(Rocky Aur Rani ki Prem Kahani)

फिल्म साथी के साथ बातचीत में, करण से उनके प्रोजेक्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में पूछा गया। 2016 के बाद फिल्म में वापसी करने वाले इस फिल्म निमार्ता ने एक फिल्म के निर्देशन के बारे में अपने उत्साह को साझा किया। इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि रणवीर और आलिया स्टार ‘रोमांटिक-कॉमेडी’ नहीं बल्कि ‘फैमिली ड्रामे’ है। करण ने कहा, “यह एक पारिवारिक ड्रामा है। यह एक रोम-कॉम नहीं है। वास्तव में, दिल से, यह एक पारिवारिक ड्रामा है।

इसमें कॉमेडी है, प्यार है, लेकिन यह एक पारिवारिक फिल्म है। यह उनके दादा-दादी, उनके माता-पिता और खुद के बारे में एक फिल्म है। बेशक यह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है, लेकिन यह रॉकी और रानी के दादा-दादी के बारे में भी है, यह रॉकी और रानी के माता-पिता के बारे में भी है। फिल्म में रिश्तों की एक बहुत कुछ है।”

(Rocky Aur Rani ki Prem Kahani)

इसके अलावा, वरिष्ठ सितारों धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, करण ने खुलासा किया कि यह उनकी बकेट लिस्ट में कई बॉक्स टिक कर देता है। उन्होंने कहा, “मैं सिनेमा के दिग्गजों के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। धर्मजी, शबाना जी और जया जी सभी एक साथ हैं। मैंने कभी भी धर्मजी और शबाना जी के साथ काम नहीं किया है, न ही कंपनी है और मैं वास्तव में होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। उन्हें निर्देशित करने में सक्षम।

मेरी बकेट लिस्ट में कई टिक हैं। जया चाची के साथ, निश्चित रूप से, मैंने पहले भी बहुत काम किया है और मैं उनके साथ सेट पर वापस आने के लिए उत्साहित हूं। किसी और चीज से ज्यादा, मैं हूं सेट पर वापस आने को लेकर उत्साहित हूं। फीचर फिल्म का निर्देशन करने को लेकर उत्साहित हूं।”

(Rocky Aur Rani ki Prem Kahani)

इसी बीच फिल्म की अनाउंसमेंट इसी साल रणवीर सिंह के बर्थडे पर हुई। सोशल मीडिया पर कास्ट रिवील के साथ एक वीडियो घोषणा के साथ एक पोस्टर भी साझा किया गया। फिल्म की शूटिंग शहर में शुरू हो चुकी है और शूटिंग के पहले दिन, रणवीर और आलिया द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया गया, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। हाल ही में, करण ने आलिया के साथ सेट से एक तस्वीर साझा की और बोल्ड आई मेकअप के साथ उनका लुक और एक बिंदी ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।

(Rocky Aur Rani ki Prem Kahani)

Also Read : Benefits of Eliachi tea: ये है इलायची वाली चाय बनाने का सही तरीका, डायबिटीज के मरीज जरूर करें सेवन

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Rekha Jhunjhunwala: निवेशक रेखा झुनझुनवाला ने बेचे 5 कंपनियों के स्टॉक, टाटा ग्रुप की कंपनी भी है शामिल
BharatPe CEO: नलिन नेगी को मिली नई जिम्मेदारी, भारतपे को साल भर बाद मिला सीईओ
Kate Middleton: क्या पहले से केट मिडलटन की स्वास्थ्य स्थिति अधिक गंभीर है? प्रिंस विलियम ने दिया इसका संकेत…!
Lok Sabha Election 2024: एक्स ने आम चुनाव मतदान अवधि तक कुछ पोस्ट रोक दीं, चुनाव आयोग के आदेश के बाद लिया फैसला
Amitabh Bachchan: लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सदी के महानायक को किया जाएगा सम्मानित, मंगेशकर परिवार ने की घोषणा
किसानों ने फिर ‘रेल रोको आंदोलन’ का किया ऐलान, नेताओं को खुला चैलेंज देकर किया ये मांग
Lok Sabha Electon 2024: पहले चरण के मतदान के लिए आज से प्रचार-प्रसार बंद, इस दिन से वोटिंग शुरू