होम / RRR Release Date Changed इस दिन रिलीज होगी डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म

RRR Release Date Changed इस दिन रिलीज होगी डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म

Prachi • LAST UPDATED : February 1, 2022, 12:37 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
RRR Release Date Changed: बाहुबली फेम डायरेक्टर एस एस राजामौली (Director S S Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर (RRR) का इंतजार काफी समय से किया जा रहा है लेकिन कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट बार बार बदली जा रही है। और अब सातवीं बार फिल्म की रिलीज डेट बदल चुकी है जिसके साथ ही फिल्म की फाईनल रिलीज डेट बाहर आ चुकी है।

बता दें कि अब राम चरण तेजा और जूनियर स्टारर ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। गौरतलब है कि एस एस राजामौली की फिल्म इससे पहले अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के साथ रिलीज हो रही थी और 18 मार्च को होली के मौके पर दोनों फिल्में बॉक्स आॅफिस पर क्लैश होने जा रही थीं। वही बता दें कि बॉक्स आॅफिस को सबसे बड़ी होली दे सकते थे लेकिन फिर भी इस क्लैश से दोनों ही फिल्मों को काफी असर पड़ता।

(RRR Release Date Changed) 18 मार्च को होली के मौके पर बच्चन पांडे के साथ क्लैश होने जा रही थीं

वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ये वादा कर चुके थे कि वो होली पर सिनेमाघरों में जरूर दस्तक देंगे। ऐसे में एसएस राजामौली की टीम ने ही ये फैसला किया कि इस क्लैश को ना करना ही बेहतर होगा। ऐसे में अब बच्चन पांडे की 18 मार्च की रिलीज के एक हफ्ते बाद, 25 मार्च को आरआरआर की रिलीज तय की गई है।

बता दें कि अजय देवगन और आलिया दोनों का क्लैश साल 2022 की शुरूआत सिनेमा के लिए धमाकेदार होने वाली थी। वहीं आरआरआर की 7 जनवरी की रिलीज डेट के कारण ही संजय लीला भंसाली को अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी क्योंकि आरआरआर का सामना कोई नहीं करना चाह रहा था। दिलचस्प है कि गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर दोनों में ही अजय देवगन और आलिया भट्ट दिखाई देते। अब देखना है कि 25 मार्च को रिलीज हो रही ये फिल्म सिनेमाघरों में कितना बड़ा धमाका करती है। फफफ का ट्रेलर जहां फैन्स को बेहद पसंद आया था वहीं फिल्म के गाने अभी से धूम मचा रहे हैं।

Read More: Hindi Remake Of Soorarai Pottru सुधा कोंगरा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें