होम / RRR Release Date मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, इस दिन होगी रिलीज

RRR Release Date मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, इस दिन होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : December 30, 2021, 5:06 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
RRR Release Date: कोरोना वायरस महामारी एक बार फिर से देश में अपने पैर पसारने लगी है। कोरोना की तीसरी लहर देश में दस्तक देने के लिए तैयार है और ओमीक्रोन के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इस कारण बॉलीवुड निमार्ताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट बदलने का ऐलान करना शुरू कर दिया है। बीते दिन जर्सी के मेकर्स ने आधिकारिक ऐलान जारी करके बताया कि उनकी फिल्म 31 दिसम्बर 2021 के दिन रिलीज नहीं होगी क्योंकि देश में एक बार फिर से कोरोना का खतरा बढ़ने लगा है।

दिल्ली सरकार ने थिएटर्स को बंद करने का ऐलान कर दिया है, जिस कारण जर्सी के निमार्ताओं ने तुरंत रिलीज डेट बदलने का फैसला किया क्योंकि दिल्ली से बॉलीवुड फिल्में अच्छी कमाई करती हैं। ऐसे में कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी है। वहीं, इसके उल्ट ‘आरआरआर’ (RRR) के मेकर्स ने बिगड़ते हालातों के बावजूद अपनी फिल्म का ऐलान कर दिया है।

(RRR Release Date) निर्देशक एस.एस. राजामौली ने किया फैसला

दरअसल निर्देशक एस.एस. राजामौली (Director S S Rajamouli) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ को अपने शेड्यूल यानी 7 जनवरी को ही रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्विटर पर यह कहते हुए खबर साझा की कि राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर की रिलीज की तारीख वही है। तरण आदर्श ने लिखा, ‘एक्सक्लूसिव ब्रेकिंग न्यूज.. आरआरआर 7 जनवरी 2022 को ही रिलीज होगी।’

बता दें कि फिल्म ट्रिपल आर के डायरेक्टर राजामौली ने भी मीडिया से बात करते हुए लोगों के इस सवाल का जवाब दे दिया है। राजामौली ने कहा है कि वो अपनी फिल्म ट्रिपल आर की रिलीज डेट किसी भी हालत में कैंसिल नहीं करेंगे। फिल्म ट्रिपल आर को दर्शक 7 जनवरी 2022 के दिन सिनेमाघरों में देख पाएंगे।

Read More: Pushpa (Hindi) Box Office Big Record पुष्पा के हिंदी वर्जन ने 13 दिन में कमाए 45.5 करोड़

Read More: Bollywood Covid Update नोरा फतेही भी हुई कोविड पॉजिटिव, बोलीं- कई दिनों से बेड पर हूं

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT