होम / रुबीना ने ग्रीन कलर की बिकिनी में शेयर की फोटो, फैंस बोले- 'हॉटनेस ओवरलोडेड'

रुबीना ने ग्रीन कलर की बिकिनी में शेयर की फोटो, फैंस बोले- 'हॉटनेस ओवरलोडेड'

India News Desk • LAST UPDATED : May 14, 2022, 6:02 pm IST
इंडिया न्यूज़, Mumbai News:
टीवी पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है। बता दे कि इस एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोवर्स है। वही रुबीना ने आज ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम   अकाउंट पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

रुबीना दिलैक ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की

बता दे इस वक़्त जहां गर्मी बढ़ रही है। ऐसे में सलेब्रिटी भी समर वियर स्टाइल में फ़ोटो शेयर कर रहे है। अब बात करे
स्टाइल की तो बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक को कैसे भूल सकते हैं, जिन्होंने बिकिनी में एक बार फिर तापमान बढ़ा दिया है।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने आज ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रुबीना की फोटोज

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं,

रुबीना ने एक के बाद एक अपनी कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक यूजर ने रुबीना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हॉटनेस ओवरलोडेड’ तो किसी ने लिखा, ‘जो बॉस लेडी से जले जरा साइड से चले

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Cannes Film Festival 2022 हिना खान इस ड्रेस में दिखाएंगी अपना जलवा, वायरल हो रही है फोटो

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.