होम / Rukshar Dhillon Spotted at Airport

Rukshar Dhillon Spotted at Airport

Mukta • LAST UPDATED : January 12, 2022, 2:36 pm IST

Rukshar Dhillon Spotted at Airport रुखसार ढिल्लों एक खूबसूरत भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उनका जन्म यूके में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। वह मुख्य रूप से कन्नड़, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में दिखाई दीं। रुखसार ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। अभिनेत्री ने अपनी पहली कन्नड़ फिल्म “रन एंटनी” से प्रसिद्धि पाई। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुनियाभर में उनके कई फॉलोअर्स हैं, जो उनकी एक्टिंग स्किल्स और क्यूट लुक्स के लिए उन्हें खूब पसंद करते हैं।

उन्होंने बैंगलोर विश्वविद्यालय से फैशन डिजाइनिंग की डिग्री भी प्राप्त की। उन्होंने बाल्डविन गर्ल्स हाई स्कूल, बेंगलुरु में पढ़ने वाली 400 लड़कियों के बीच मिस बाल्डविन का खिताब जीता। उसके बाद रुखसार ढिल्लों ने मिस बैंगलोर में शिरकत की और रैंप शो किया। इसके अलावा वह कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। रुखसार ढिल्लों को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also: Anupama 12th January 2022 Written Episode Update शाह और कपाड़िया परिवार नया साल मनाते हैं

Read Also : Lata Mangeshkar कोविड -19 और निमोनिया के साथ आईसीयू में, 10-12 दिनों तक निगरानी में रहेंगी : डॉक्टर

Read Also: Bhaukaal 2 Official Trailer Released

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.