होम / Runway 34 Wrap Up अजय देवगन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Runway 34 Wrap Up अजय देवगन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : December 18, 2021, 1:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Runway 34 Wrap Up: बॉलीवुड एक्शन हीरो अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी आगामी फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) की शूटिंग खत्म कर ली है। एक्टर ने बोमन ईरानी (Boman Iani) और फिल्म की क्रू के साथ एक वीडियो किया है, जहां वो सभी एक मजेदार अंदाज में फिल्म रैप- अप की घोषणा कर रहे हैं। अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर यह फिल्म 29 अप्रैल 2022, यानि की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म का निर्देशन और प्रोडक्शन भी अजय देवगन ने ही किया है। अजय देवगन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “हमने फ्लाइट के खाने को काफी सीरियसली ले लिया। रनवे 34- की शूटिंग खत्म हुई। मूवी पर मिलते हैं।” बता दें, वीडियो में सभी ६१ंस्र खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें, अजय देवगन की इस फिल्म का नाम पहले ‘मेडे’ था। लेकिन अब इसे बदलकर ‘रनवे 34’ कर दिया गया है। फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो इसका टाइटल इसीलिए बदला गया ताकि लोग इससे आसानी से जुड़ पाएं। ‘मेडे’ एक टेक्लीनल शब्द है, दर्शक शायद इससे रिलेट नहीं कर पाते।

(Runway 34 Wrap Up) अजय देवगन और अमिताभ बच्चन लगभग 7 सालों के बाद साथ आ रहे हैं

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म की कहानी 2015 की सच्ची घटना पर आधारित है, जब दोहा- कोच्ची फ्लाइट को खराब visibility की वजह से एक भंयकर दुर्घटना से बचाया गया था, और दक्षिण भारत के दूसरे एयरपोर्ट पर डाइवर्ट कर दिया गया था। मुंबई और हैदराबाद में शूटिंग इस फिल्म को मुंबई और हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में शूट किया गया। प्लेन और पायलट रूम का प्रोडक्शन डिजाइन ‘बाहुबली’ फेम नेशनल अवॉर्ड विनर साबु सिरिल ने किया। फिल्म के किरदार रिपोर्ट्स की मानें तो कोर्ट में बोमन ईरानी एक वकील का किरदार निभा रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह इसमें अजय देवगन की को-पायलट के रोल में हैं। आकांक्षा सिंह अजय देवगन की पत्नी, जबकि अंगीरा धर एस्पायरिंग मॉडल के किरदार में हैं। अजय देवगन का निर्देशन अजय देवगन ने इससे पहले ‘यू मी और हम’ और ‘शिवाय’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है और इन दोनों ही फिल्मों में वह लीड एक्टर थे। अब ‘रनवे 34’ में भी वो दोनों जिम्मेदारी निभाते दिखेंगे। वहीं अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने ‘मेजर साब’, ‘खाकी’, ‘सत्याग्रह’, ‘हिंदुस्तान की कसम’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। लगभग 7 सालों के बाद ये साथ आ रहे हैं।

Read More: Alia Bhatt की पूल में मस्ती करते हुए दोस्तों के साथ फोटो हुई वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT