होम / Rupali Ganguly ने अपने पति और बेटे के साथ शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो

Rupali Ganguly ने अपने पति और बेटे के साथ शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो

Prachi • LAST UPDATED : October 17, 2021, 8:41 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rupali Ganguly शो अनुपमा (Anupama) के लिए सफलता की बुलंदियों पर चल रही हैं। अनुपमा टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। इस शो में Anupama का किरदार यह दिखाता है कि कैसे वह अपने लिए एक नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

पति से तलाक लेने के बाद भी उन्हें निशाना बनाया जा रहा है लेकिन फिर भी अनुपमा आगे बढ़ रही हैं। इस शो में अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस Rupali Ganguly की Instagram पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह हमेशा सेट से और अपनी निजी जिंदगी से भी तस्वीरें शेयर करती हैं।

Rupali Ganguly ने फैमिली फोटो शेयर की

आज, Rupali ने अपने पति और बेटे की एक आदर्श फैमिली फोटो शेयर की। उसका कैप्शन एकदम सही है और इसमें लिखा है कि हम सचमुच एक-दूसरे की पीठ ठोक चुके हैं! मेरी ताकत की दुनिया, मेरी दुनिया हमेशा झुकी रहने के लिए, मेरी दुनिया मुझे मजबूत रखती है। दरअसल तस्वीर में तीनों एक-दूसरे को पकड़कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उसका बेटा अपनी मां पर झुक कर सोने का मौका ले रहा है।

वे बहुत ही मनमोहक लग रही हैं। Rupali पीले रंग का काफ्तान पहने नजर आ रही हैं और अपने बालों को खुला छोड़ दिया है। जैसे ही Rupali ने फोटो शेयर की, फैंस ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी गिरा दिए। उनके सह अभिनेता गौरव खन्ना ने लिखा, “वाह”। खैर, अफवाहें चल रही थीं कि साराभाई बनाम साराभाई 3 बन रही है। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Read More: Siddharth Shukla और Shahnaz Gill सॉन्ग Adhura का लुक पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Summer Diet: गर्मियों में अपनी डाइट में ये करें शामिल, इनके सेवन से बचें -Indianews
IPL 2024: DC vs GT मैच में ऐसी हरकत कर रहे थे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल ने किया बड़ा खुलासा
Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की कार में बैठाने में की मदद -Indianews
Lok Sabha Election: घोषणापत्र में एनसीपी-एससीपी ने इन मुद्दों पर खेला दाव, अग्निपथ को को लेकर किया ये बड़ा दावा
IPL 2024: कोच रिकी पोटिंग के साथ खड़े थे ऋषभ पंत, जानिए किससे मांगी माफी
Supreme Court: सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने की बड़ी घोषणा, अब इस एप के माध्यम से भेजे जाएंगे सुप्रीम कोर्ट के अपडेट-Indianews
Babil Khan ने दिवंगत पिता इरफान खान के पास जाने की व्यक्त की इच्छा, डिलीट किया यह क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews
ADVERTISEMENT