Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentSaath Nibhana Saathiya 2 गहना सूर्य को सचेत करने में विफल

Saath Nibhana Saathiya 2 गहना सूर्य को सचेत करने में विफल

Saath Nibhana Saathiya 2 सूर्या और अर्जुन अपनी कार में घर लौटते हैं। गहना कार की डिक्की से बाहर निकलती है और सुरक्षा गार्डों को देखकर छिप जाती है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Saath Nibhana Saathiya 2 सूर्या और अर्जुन अपनी कार में घर लौटते हैं। गहना कार की डिक्की से बाहर निकलती है और सुरक्षा गार्डों को देखकर छिप जाती है। फिर वह कैटरर के ट्रक में प्रवेश करती है और कैटरर वेटर्स को समय पर मेहमानों को खाना परोसने का निर्देश देते है। वह विनती करती है और कैटरर को उसकी मदद करने के लिए मनाती है और खुद को वेटर के रूप में बदल लेती है।

पार्टी के दौरान, सिकंदर ने घोषणा की कि वह सूर्य के कारण जेल से बाहर है और उनके नृत्य प्रदर्शन की घोषणा करता है। वे नाचो नाचो .. गाने पर नृत्य करते हैं। गहना मेहमानों की सेवा करते हुए सूर्य की खोज करती है और सिकंदर को सूर्य समझकर उसके पीछे चली जाती है। सुहानी सिकंदर को रोकती है और पूछती है कि क्या सूर्य को मारना जरूरी है। सिकंदर का कहना है कि कोई दूसरा विकल्प नहीं है क्योंकि सूर्य अब गहना के प्रति वफादार है और उन्हें सूर्य को जहर देना होगा।

गहना ट्रे गिरा देती है

यह सुनकर गहना ट्रे गिरा देती है और मेहमानों के बीच मिन्नत करती है। सिकंदर उसका पीछा करता है और उसकी पहचान करता है। वह तनाव में आ जाती है। वह उसे एक तरफ ले जाता है और कहता है कि वह सूर्य को बचाने के लिए जेल से भाग गई, लेकिन वह कैसे करेगी। वह उसे स्टोर रूम में बंद कर देता है और गार्ड को उसे भागने नहीं देने का आदेश देता है। सुहानी ने कूड़ेदान में जहर की बोतल फेंकी।

सारिका उसे अपने झुमके ठीक करने के लिए बुलाती है। कोई शराब में जहर मिला देता है। गहना मदद के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। सुहानी सूर्या के लिए टोस्ट उठाती है और उसके लिए भावनात्मक रूप से बोलती है। सिकंदर उसे सूर्या को ड्रिंक देने का इशारा करता है। सुहानी झिझकते हुए सूर्य की ओर चलती है। गहना एसी डक्ट के माध्यम से स्टोररूम से बाहर निकलती है जो दादा दादी के कमरे की ओर जाती है। दादा दादी ने सिकंदर के पापों को देखकर वृद्धाश्रम में रहने और घर छोड़ने का फैसला किया।

सुहानी सूर्या को ड्रिंक ऑफर करती है

सुहानी सूर्या को ड्रिंक ऑफर करती है। जब गहना उसे रोकती है तो सूर्या पीने वाला होता है। गहना ने उससे अनुरोध किया कि वह वह पेय न लें क्योंकि उसकी माँ ने उसमें जहर मिला दिया था। सूर्या ने उस पर भरोसा करने से इनकार कर दिया। दादी ने गहना का समर्थन किया। सुहानी उसे औचित्य देती है।

सूर्या का कहना है कि वह आज गहना को गलत साबित कर देगा। सिकंदर ने गार्ड को गेहना को पकड़ने और पुलिस को सौंपने का आदेश दिया। सूर्या का कहना है कि वह शराब पीकर उसे और उसके भाई और माँ को सही साबित करेगा। वह शराब खत्म करता है और पूछता है कि क्या वह मर गया।

गहना घबरा जाती है और उससे अपने साथ डॉक्टर के पास जाने की विनती करती है, लेकिन वह इनकार कर देता है। सूर्या ने अपनी नाक और मुंह से खून देखा और महसूस किया कि गहना सही है। वह खून थूकते हुए सीढ़ियों से नीचे गिर जाता है और बेहोश हो जाता है। गहना खुद को गार्ड से मुक्त करने की कोशिश करती है और उसकी ओर दौड़ती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

यह भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular