Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentSaath Nibhana Saathiya 2 अभय ने गहना का अपहरण किया

Saath Nibhana Saathiya 2 अभय ने गहना का अपहरण किया

Saath Nibhana Saathiya 2 जब उस पर विष का प्रभाव पड़ता है तो सूर्य का पतन हो जाता है। गहना को सूर्य की चिंता है। सुहानी दादा दादी से कहती है कि वह सूर्य को जहर नहीं दे सकती।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Saath Nibhana Saathiya 2 जब उस पर विष का प्रभाव पड़ता है तो सूर्य का पतन हो जाता है। गहना को सूर्य की चिंता है। सुहानी दादा दादी से कहती है कि वह सूर्य को जहर नहीं दे सकती। दादी ने उसे थप्पड़ मारा और पूछा कि वह अपने ही बेटे को मारने की कोशिश कैसे कर सकती है। सुहानी का कहना है कि उसने कुछ नहीं किया। सिकंदर ने गहना पर सूर्या को जहर देने का आरोप लगाया है।

गहना दादाजी को एम्बुलेंस बुलाने के लिए कहती है। सिकंदर का कहना है कि वह गहना को वापस जेल भेज देगा और पुलिस को फोन करेगा। गहना ने उसे कांटे से धमकाया और कहा कि सूर्या को अस्पताल ले जाने के बाद वह खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर देगी। सुहानी ने पीछे से उसके सिर पर वार किया। सिकंदर कहता है कि अस्पताल पहुंचने पर भी वह सूर्य को मार डालेगा। अभय एक स्मोक बम फेंकता है और गहना को ले जाता है। गहना को गायब देखकर सिकंदर और सुहानी हैरान हैं।

परिवार सूर्या को अस्पताल ले जाता है

परिवार सूर्या को अस्पताल ले जाता है। सुहानी सिकंदर से पूछती है कि घर के अंदर धुआं बम किसने फेंका और गहना कहां गई। इंस्पेक्टर अंदर आता है। दादाजी उसे सूर्या को जहर देने के आरोप में सुहानी को गिरफ्तार करने के लिए कहते हैं। सुहानी का कहना है कि वह सूर्य की मां है और कभी भी अपने बेटे को मारने की कोशिश नहीं कर सकती। दादाजी उसे नाटक बंद करने की चेतावनी देती हैं।

सिकंदर इंस्पेक्टर से उन्हें गंभीरता से न लेने के लिए कहता है और अर्जुन और सारिका को दादा दादी को घर ले जाने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर पूछता है कि घटना के समय कौन मौजूद था। सिकंदर का कहना है कि सूर्या ने गहना का पर्दाफाश किया और उसे अनंत हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया, इसलिए गेहना जेल से भाग गई और उससे बदला लेने के लिए उसे जहर दे दिया। सुहानी ने इंस्पेक्टर से कहा कि वह जल्द ही गहना को पकड़ ले।

देसाई परिवार समाचार देखता है

देसाई परिवार समाचार देखता है और उन्हें पता चलता है कि गहना जेल से भाग गई, उसने अपने वर्तमान पति सूर्य को जहर दिया और वहां से भाग गयी। जमुना इस खबर पर विश्वास करने से इंकार कर देती है और गहना की चिंता करती है। हेमा का कहना है कि गहना ने निश्चित रूप से सूर्या को इशारा किया होगा। कनक कहती हैं कि अगर प्रफुल्ल को इस खबर के बारे में पता चलता है, तो वह इसे संभाल नहीं सकती।

प्रफुल अंदर आता है और टीवी चालू करने की कोशिश करता है। परेश उसे रोकता है और उसे अपने कमरे में जाकर आराम करने के लिए कहता है। दरवाजे की घंटी बजती है। कनक और हेमा को डर है कि गहना पलट गई होगी। पुलिस इंस्पेक्टर अंदर आता है और गहना के बारे में पूछता है।

जमुना ने प्रफुल को अपने कमरे में जाकर आराम करने के लिए कहा। इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्हें गहना के खिलाफ सर्च वारंट मिला है और टीम को उसकी तलाश करने का आदेश दिया है। प्रफुल पूछता है कि गहना ने क्या किया। इंस्पेक्टर का कहना है कि गहना जेल से भाग निकली और सूर्या को मारने की कोशिश की।

गहना जागती है और खुद को अभय की कार में पाती है

गहना जागती है और खुद को अभय की कार में पाती है। वह उसे कार रोकने के लिए कहती है। अभय कहता है कि वह कार नहीं रोकेगा और उसे अपनी जान बचाने और पार्टी से बचाने के लिए उसे धन्यवाद देना चाहिए। वह घटना को याद करता है। गहना ने उसे सूर्य के पास वापस जाने की विनती की।

वह उसे अपने सौदे के बारे में याद दिलाता है और कहता है कि वे एक नया जीवन शुरू करेंगे, उसे फिर कभी सूर्य का नाम नहीं लेना चाहिए। गहना चिल्लाती है कि वह अभी सूर्या के पास जाना चाहती है। पुलिस ने अभय की कार को चेक करने के लिए रोका। गहना कहती है कि वह कार से उतरेगी और जंगल के रास्ते अपने घर पहुंच जाएगी। अभय उसे सीट के नीचे छिपने की चेतावनी देता है वरना वह उसे गिरफ्तार कर लेंगे।

वह छुपती है। वह पुलिस इंस्पेक्टर को अपना कार्ड दिखाता है और कहता है कि एक मरीज की जान बचाने के लिए उसे जल्द ही अस्पताल पहुंचने की जरूरत है। इंस्पेक्टर उसे जाने देता है। गहना अभय से उसे जाने देने के लिए कहती है। वह हंसता है और पूछता है कि सूर्य कौन है, कहते हैं कि वे एक नया जीवन फिर से शुरू करेंगे।

गहना कार के स्टीयरिंग में हेरफेर करती है और कार से भाग जाती है। अभय पीछा करता है और उसे पकड़ लेता है। वह मदद के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। अभय को सांप ने काट लिया। गेहना भगवान का शुक्रिया अदा करती है और वहां से भाग जाती है।

सूर्य को जहर देने के लिए सुहानी सिकंदर का सामना करती है

सूर्य को जहर देने के लिए सुहानी सिकंदर का सामना करती है। सिकंदर का कहना है कि उसने उसे अपना काम पूरा करने में मदद की। सुहानी को डर है कि सूर्या ठीक हो जाएगी और जांच शुरू कर देगी। सिकंदर पूछता है कि जब उसने पहले कई और घोटाले किए तो वह चिंतित क्यों है।

सुहानी को डर है कि गहना समस्या खड़ी कर देगी। सिकंदर कहता है कि वह जल्द ही गहना और सूर्या दोनों को मार डालेगा और उसे घर लौटने और उसकी खुशखबरी की प्रतीक्षा करने के लिए कहता है। गहना घूंघट से अपना चेहरा छुपाकर अस्पताल में प्रवेश करती है। सुहानी उससे भिड़ जाती है लेकिन उसे पहचान नहीं पाती है। गहना सूर्या के कमरे के पास पहुँचती है और पुलिस और सिकंदर को बाहर खड़ी पाती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular