होम / साथ निभाना साथिया 2 : सूर्या ने गहना को ब्लैकमेल किया

साथ निभाना साथिया 2 : सूर्या ने गहना को ब्लैकमेल किया

Mukta • LAST UPDATED : April 21, 2022, 5:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Saath Nibhana Saathiya 2 : सूर्या अपने सहयोगी से फोन पर बात करता है और उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहता है कि कोई मर न जाए अन्यथा वे गहना को फंसा नहीं सकते। गहना सूर्या के घर पहुंचती है, लेकिन गार्ड ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। उसने देखा कि सूर्या बालकनी में खड़ा है और उसे अपने महल से बाहर निकलने के लिए चिल्लाता है, उसने उसे एक अच्छा इंसान माना, अगर प्रफुल्ल को कुछ हुआ तो वह उसे नहीं छोड़ेगी।

गहना पत्थर से खिड़की का शीशा तोड़ती है

वह दरवाजा खोलने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन गार्ड उसे अंदर नहीं जाने देते। वह एक पत्थर से खिड़की का शीशा तोड़ती है और सूर्य को दरवाजा खोलने की चेतावनी देती है वरना यह उसके लिए बुरा होगा। सूर्या ने गार्ड को अंदर जाने का संकेत दिया। वह सूर्या के पास जाती है और उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। वह उसका हाथ पकड़ता है।

गहना पूछती है कि उसे इसके लिए क्या करना है

वह कहती है उसने उसके परिवार को बीच में क्यों घसीटा। वह कहता है कि उसने सिकंदर को जेल भेजकर इसकी शुरुआत की थी और कहती है कि अब भी वह चीजों को ठीक कर सकती है और अपने पिता के जीवन और घर को बचा सकती है। गहना पूछती है कि उसे इसके लिए क्या करना है।

सुहानी कहती है उम्मीद नहीं थी कि गहना इतनी आसानी से मान जाएगी

सुहानी उनके पास जाती है और कहती है कि उसे उम्मीद नहीं थी कि गहना इतनी आसानी से मान जाएगी। सूर्या ने गहना से अपनी मां से हुई परेशानी के लिए माफी मांगने को कहा। गहना प्रफुल्ल की हालत को याद करती है और सुहानी से माफी मांगती है। सूर्या कहते हैं कि इतनी आसानी से नहीं, उन्हें अपनी मां के सामने घुटने टेकने चाहिए और जोर-जोर से माफी मांगनी चाहिए। गहना ने घुटने टेक दिए और अपनी नाक रगड़ते हुए सुहानी से माफी नहीं मांगी।

गहना ने उससे अपने पिता को बचाने का अनुरोध किया

सूर्या उसे दोहराने के लिए कहता है। गहना ने उससे अपने पिता को बचाने का अनुरोध किया। वह कहता है कि यह अभी खत्म नहीं हुआ है, वह चाहता है कि वह उसे बताए कि जब एक निर्दोष को जेल में डाल दिया जाता है तो कैसा महसूस होता है।

वह पूछती है कि वह क्या चाहता है। वह उसे स्वीकार करने के लिए कहता है कि उसने अनंत की हत्या की और सिकंदर को जेल से बाहर निकाला अगर वह अपने पिता की जान बचाना चाहती है। सुहानी सूर्य की प्रशंसा करती है और चली जाती है।

गहना ने अनंत के साथ बिताए क्वालिटी टाइम को याद किया

गहना ने अनंत के साथ बिताए क्वालिटी टाइम और एक बम विस्फोट में उनकी मौत को याद किया। वह सूर्या से पूछती है कि क्या उसने इसके लिए उससे शादी की थी। सूर्या कहता है कि अगर वह अब सच जानती है, तो उसे जाना चाहिए और अपने पिता के निधन से पहले खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर देना चाहिए। वह गार्डों को उसे घर से बाहर निकालने का आदेश देता है और सुनिश्चित करता है कि वह फिर से यहां न लौट आए।

गार्ड्स गहना को घर से बाहर खींच लेते हैं

गार्ड्स गहना को घर से बाहर खींच लेते हैं जबकि सुहानी रॉकिंग चेयर पर बैठी मुस्कुराती हैं। सूर्या उसके पैरों के पास बैठता है और कहता है कि सिकंदर कल जेल से रिहा हो जाएगा और उसके पास वापस आ जाएगा। सुहानी यह सुनकर उत्साहित हो जाती है और सिकंदर के स्वागत की व्यवस्था करने जाती है।

गहना परेश के साथ एक पुस्तकालय जाती है

गहना कानून की किताब पढ़ने के लिए परेश के साथ एक पुस्तकालय जाती है। परेश कहते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि सूर्या ऐसा कर सकता है और पूछता है कि क्या कोई कानून है जो सिकंदर को जेल से बाहर ला सकता है और यहां तक ​​कि उसे जेल भी नहीं जाना है। गहना कहती है कि उसने सिकंदर को अंदर कर दिया और वह तभी बाहर हो सकता है जब कोई उसके अपराध को स्वीकार कर ले।

परेश का कहना है कि वह दोष खुद पर ले लेंगे

परेश का कहना है कि वह दोष खुद पर ले लेंगे। गहना कहती है कि यह उसकी लड़ाई है और वह खुद लड़ेगी, देसाई परिवार ने उसे नौकरी से बहुरानी बनाया और उसे अपार प्यार दिया, वह अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकती है। वह उससे वादा करने के लिए कहती है कि वह प्रफुल्ल और जमुना को कुछ नहीं बताएगा और सुनिश्चित करें कि सूर्या जेल में होने पर अपना वादा पूरा करे। उसने वादा किया।

गहना पुलिस स्टेशन जाती है

गहना फिर एक फाइल के साथ पुलिस स्टेशन जाती है और कहती है कि वह अनंत देसाई की हत्या में खुद को आत्मसमर्पण करना चाहती है। इंस्पेक्टर का कहना है कि केस पहले ही बंद हो चुका है और कातिल सिकंदर जेल में है वह इंस्पेक्टर की बंदूक खींचती है और उसे अपने पूर्व पति की हत्या के मामले में गिरफ्तार करने की धमकी देती है।

इंस्पेक्टर उसे शांत होने के लिए कहता है, वह उसकी बात सुनेगा। वह कहती है कि उसने अपने पूर्व पति की हत्या कर दी और सिकंदर पर आरोप लगाया। वह उसे सबूत फाइल देती है।

वह इसकी जाँच करता है और कांस्टेबल को उसे गिरफ्तार करने और अगले दिन आगे की कार्यवाही के लिए अदालत में पेश करने का आदेश देता है। अगले दिन, गहना को अदालत में लाया जाता है। सूर्या अपनी कठपुतलियों को गहना को अपमानित करने के लिए भेजता है और छिपकर देखता है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT