Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentKGF Chapter 2 में यश को हिंदी में आवाज़ देने वाले Sachin...

KGF Chapter 2 में यश को हिंदी में आवाज़ देने वाले Sachin Gole, इंटरव्यू में बताया “Violence, Violence…” डायलॉग में कितने रिटेक लेने पड़े

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Sachin Gole Who Gave Voice to Yash in Hindi in KGF Chapter 2: यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 को इस समय दुनिया के हर हिस्से से सराहना मिल रही है। फिल्म की रिलीज के ठीक बाद सीक्वल का क्रेज आसमान पर पहुंच गया और फिल्म ने सक्सेस की सारी हदें पार कर दी। फिल्म का एक मशहूर डायलॉग ‘वोइलेंस , वोइलेंस …’ जिसने साउथ की फिल्म को हिंदी सिनेमा के दर्शको को अपना फैन बना दिया।

प्रशांत नील निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते के भीतर ही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रॉकिंग स्टार के अलावा, फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में, KGF Chapter 2 के लिए हिंदी वॉयस आर्टिस्ट, सचिन गोले ने यश स्टारर के लिए डबिंग के बारे में कुछ बातें बताईं। उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बात की और यश की आवाज को डब करने के लिए उन्हें कैसे शामिल किया गया और सबसे प्रमुख संवाद ‘वोइलेंस,वोइलेंस, वोइलेंस …’ के बारे में एक दिलचस्प विवरण भी साझा किया।

केजीएफ चैप्टर 2 में अपने अनुभव और भागीदारी के बारे में बोलते हुए, सचिन गोले ने बताया, “केजीएफ 1 के लिए, यश सर ने खुद मुझे डबिंग के लिए चुना। शुरुआत में, वह चाहते थे कि फिल्म केवल कन्नड़ में रिलीज़ हो, लेकिन हिंदी भाषा के दर्शकों से बाहुबली की प्रतिक्रिया को देखते हुए, यह निर्णय लिया गया कि केजीएफ को हिंदी में भी डब किया जाएगा। तभी यश के किरदार के लिए ‘कौन डब करेगा’ का सवाल सामने आया था।”

“उन्हें एक ऐसी आवाज़ की ज़रूरत थी जो बहुत तीखी या भारी न हो और जिसमें मुंबई का विशिष्ट उच्चारण हो। मैंने पहले यश की कुछ फिल्मों के लिए डब किया था। इसलिए, उन्होंने उन फिल्मों के लिए इंटरनेट पर देखा और शुक्र है कि उन्हें मेरी आवाज पसंद आई। उन्होंने मुझे ऑडिशन देने के लिए कहा, मैंने जैसा वे चाहते थे वैसा ही परफॉर्म किया और वोइला… मुझे फाइनल कर लिया गया।’

इसके अलावा, सचिन गोले(Sachin Gole) ने खुलासा किया कि KGF चैप्टर 2 में ‘वोइलेंस, वोइलेंस, वोइलेंस …’ संवाद को परिपूर्ण करने में लगभग 15 से 20 का समय लगा।

ये भी पढ़े : Shanaya Kapoor ने शेयर की Hot Pic, जाने क्या लिखा अपने फैंस के लिए

ये भी पढ़े : Akhil Akkineni ने शेयर की Muscular Body की तस्वीर, अपनी नई स्पाई थ्रिलर एजेंट फिल्म के लिए कर रहे है तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular