होम / Saif Ali Khan के बेटे का डेब्यू जल्द

Saif Ali Khan के बेटे का डेब्यू जल्द

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 1, 2021, 9:45 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बड़े साहबजादे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। सैफ ने पहले बताया था कि इब्राहिम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए उनके नक्शेकदम पर चलेंगे। इस साल की शुरुआत ही इन खबरों से हुई है कि वे बॉलीवुड डेब्यू के लिए करण जौहर पूरी मदद करने वाले हैं। अब अपने बड़े बेटे की नई पारी को लेकर खुद सैफ ने चुप्पी तोड़ दी हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा बॉलीवुड में डेब्यू तो कर रहा है, लेकिन वह एक्टिंग नहीं कर रहा है।

सैफ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बड़े बेटे इब्राहिम के लिए खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इब्राहिम अपने पहले प्रोजेक्ट पर करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं। इब्राहिम, करण जौहर को उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्ट कर रहे हैं। वह फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने वाले हैं।

Also Read : Sapna Choudhary’s New Song Released, बनके चले मोरनी में देखें दिलकश अंदाज

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Saif Ali Khan)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आने वाले हैं। आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए सैफ ने अपने बच्चों के साथ बॉन्ड को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि मेरे सभी अलग हैं। इब्रहिम से मैं उसके काम को लेकर बात करता रहता हूं। सारा सबसे बड़ी हैं और हमारी काफी अलग इक्वेशन है।
तैमूर को अभी गाइडेंस चाहिए और जेह तो स्माइल करता रहता है और हमेशा उसकी लार टपकती रहती है। वह सबसे छोटा है। ये काफी अच्छी बात है कि चारों अलग हैं और जैसे कि सारा कह चुकी है कि मेरी जिंदगी के हर दशक में मेरे बच्चे हुए हैं। 20, 30, 40, और 50 तक तो मैं भी अलग हूं।

सैफ अली खान आखिरी बार भूत पुलिस में नजर आए थे। फिल्म में अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज भी थे। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह ओम राउत की आदिपुरुष में दिखाई देंगे। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह भी हैं।

(Saif Ali Khan)

Also Read : Ranju ki Betiyaan : जल्द ही 200 एपिसोड कम्प्लीट करने वाला है अयूब खान, दीपशिखा का यह शो

Connact Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT