होम / Bigg Boss 15 के लिए सलमान खान ने चार्ज की मोटी रकम!

Bigg Boss 15 के लिए सलमान खान ने चार्ज की मोटी रकम!

Prachi • LAST UPDATED : September 19, 2021, 8:15 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15
: टीवी के लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘Bigg Boss 15’ की घोषणा के बाद से ही यह काफी चर्चा में है। बीती रात बिग बॉस ओटीटी शो के विजेता की घोषणा की गई। बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की। ऐसे में बिग बॉस 15 के निर्माताओं ने एक प्रोमो साझा किया और शो की रिलीज की तारीख की घोषणा की। इस बात को हरकोई जानता है कि बीते सीजंस की तरह बिग बॉस 15 को भी Salman Khan ही होस्ट करेंगे।

Bigg Boss 15 के लिए Salman लेंगे प्रति सप्ताह 25 करोड़ रुपये

हर सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान (Salman) द्वारा मोटी रकम वसूलने की अफवाहें सामने आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है, Salman Khan रिएलिटी शो के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले होस्ट रह चुके हैं। पिछले साल बिग बॉस 14 की शुरूआत से पहले, एक रिपोर्ट से पता चला था कि अभिनेता को सीजन 4 से सीजन 6 तक प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

सीजन 7 के लिए उनकी फीस दोगुनी कर 5 करोड़ रुपये कर दी गई थी। बिग बॉस 13 के लिए उन्होंने कथित तौर पर प्रति सप्ताह 13 करोड़ रुपये चार्ज किए। इस सीजन में स्टार की सैलरी का जो आंकड़ा बताया जा रहा है, वह 14 हफ्ते के लिए 350 करोड़ रुपये यानी 25 करोड़ रुपये प्रति सप्ताह है।

Bigg Boss 15 शो 2 अक्टूबर से शुरू होगा

अब शो के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला, जिसमें Salman Khan आगामी नए सीजन बिग बॉस 15 के बारे में बात कर रहे हैं। बाद में पता चला कि यह शो 2 अक्टूबर से शुरू होगा। वीडियो को कैप्शन दिया गया है, ‘हर सीजन में होता है एक नया ट्विस्ट! बिग बॉस का ये सीजन भी लाएगा सदस्यों के लिए नई-नई समस्याएं! सफर होगा उनका, मगर एंटरटेनमेंट हमारा! तो क्या रेडी है आप,Bigg Boss 15 की प्रीमियर रात के लिए? 2 अक्टूबर को रात 9:30 बजे ट्यून करें। सिर्फ कलर्स पर।’

Also Read: Big Boss 15 मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को ऑफर हुए 4 करोड़ रुपए

Connect Us : Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT