होम / Salman Khan New Year Celebration Party पार्टी में यूलिया वंतूर और संगीता बिजलानी नजर आई

Salman Khan New Year Celebration Party पार्टी में यूलिया वंतूर और संगीता बिजलानी नजर आई

Prachi • LAST UPDATED : January 1, 2022, 5:29 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Salman Khan New Year Celebration Party: नई आशाओं और उम्मीदों के साथ नव वर्ष का आगाज हो गया है। ऐसे में आमजन से लेकर बॉलीवुड बॉलीवुड सितारे तक नए जोश, नए उत्साह के साथ साल 2022 का स्वागत कर रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं। साथ ही कई कलाकारों ने अपनी तस्वीरें पोस्ट कर बताया कि उन्होंने इस बार किस तरह न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। सलमान खान (Salman Khan) की भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं।

सलमान ने पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर ही परिवार और दोस्तों के साथ नया साल मनाया। उनके मेहमानों की लिस्ट में यूलिया वंतूर (Ulia vantur) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) भी शामिल थीं। सलमान खान की को-एक्टर रह चुकीं बीना काक (Bina Kak) ने अपने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। अपने जन्मदिन और न्यू ईयर को देखते हुए सलमान बीते कुछ दिनों से फार्महाउस पर ही हैं। बता दें कि यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है।

तस्वीर में यूलिया के साथ बीना काक, अमृता काक, सामंथा लॉकवुड, संगीता बिजलानी सहित अन्य लोग पोज दे रहे हैं। वहीं वीडियो में सभी जोर से हैप्पी न्यू ईयर बोल रहे हैं। वहीं फोटोज में सलमान कैजुअल लुक में दिखे। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के साथ व्हाइट जैकेट पहना हुआ है। साथ में बीना काक और उनकी बेटी पोज दे रही हैं। सलमान खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Read More: New Year 2022 Kangana Ranaut ने नए साल पर लिया भगवान का आशीर्वाद, फोटो शेयर की

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tripura Weather: त्रिपुरा में लू का असर, सभी स्कूलों को 27 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश- indianews
Arti Singh ने दें संगीत में की खास परफॉर्मेंस, बिग बॉस के सितारे हुए शामिल – Indianews
Israel-Iran War: ईरान के चक्कर में बुरा फंसा पाकिस्तान, अमेरिका ने दी खुली चेतावनी-Indianews
दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद! दिन दहाड़े युवक को मारा चाकू-Indianews
नहीं थम रहा मौत का मंजर! ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी ने एक बार फिर इजरायल को दी ऐसी घातक चेतावनी
Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना-आंध्र प्रदेश के कई करोड़पति उम्मीदवार आजमा रहे अपना किस्मत, जानें किसके पास कितनी है संपत्ति-Indianews
Dry Skin Care: चेहरे के साथ हाथ पैरों का भी रखें ध्यान, इन चीजों का करें इस्तेमाल – Indianews
ADVERTISEMENT