होम / Salman Scolded Tejasswi Prakash शो के विषय में कही ये बात ,

Salman Scolded Tejasswi Prakash शो के विषय में कही ये बात ,

Sachin • LAST UPDATED : January 15, 2022, 1:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Salman Scolded Tejasswi Prakash टीवी के प्रसिद्ध रियलिटी शो Bigg boss 15 आखिरकार टीआरपी चार्ट में मजबूत रहने के लिए संघर्ष करने के बाद सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है, इसके एपिसोड लड़ाइयों और होने वाली कंट्रोवर्सी के लिए फेमस है। खैर, अभी हाल ही में यह देखा गया कि तेजस्वी प्रकाश जो शो में शीर्ष दावेदारों में से एक हैं, ने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर साथी प्रतियोगी शमिता शेट्टी किया। इसको लेकर पिछले एपिसोड में बड़ी लड़ाई हुई।

दोनों प्रतियोगियों के बीच विवाद हाल ही में एक टास्क के दौरान हुआ था जिसमें शिल्पा शेट्टी की बहन को ‘ एक प्रतियोगी को डाउनग्रेड ‘ करने के लिए कहा गया था । शेट्टी ने तेजा का नाम लेते हुए खत्म कर दिया, इससे तेजा वास्तव में शमिता पर नाराज हो गए । अपने मौखिक विवाद के दौरान जब शमिता ने करण कुंद्रा का नाम लिया तो तेजस्विनी ने तुरंत यह दावा करते हुए उस पर चिल्लाया कि वह करण के साथ दोस्ती करने के लिए मर रही है। ( Salman Scolded Tejasswi Prakash )

अब इस हफ्ते Bigg boss 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आएंगे, शो के होस्ट सलमान खान ने तेजस्विनी को बीबी के प्रति असभ्य होने के लिए बंद कर दिया ।

Salman Scolded Tejasswi Prakash 

वीकेंड का वार एपिसोड सलमान खान ने हाल ही में घर में हुए विवाद को लेकर तेजस्वी प्रकाश को दांते नजर आएंगे। प्रोमो में सलमान तेजा से पूछते हुए दिख रहे हैं कि उन्हें क्यों लगता है कि पूरी दुनिया उनके खिलाफ है । उन्होंने यह भी कहा, “Aap iss channel ko kosti rehti ho. Jis thaali mein khaate hain, ussi mein koi chedh karta hai (आप इस चैनल cusring रहते हैं । कौन हाथ है कि खिलाती है काटता है)? ”

जब तेजस्वी खुद को समझाने पर अड़ गयी तो सलमान खान तुरंत उन्हें ‘चुप रहो’ बोलते हुए दिखे। होस्ट ने यह भी कहा कि उन्हें (तेजस्विनी) अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की भी परवाह नहीं करती, जो उनके साथ घर में हैं।( Salman Scolded Tejasswi Prakash )

READ MORE : NeelKamal Singh and Shilpi Raj का ‘कमरिया बनाई हो चाकर’ भोजपुरी सॉन्ग रिलीज

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: रील के लिए स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि जान से धोना पड़ा हाथ
Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews
किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews