होम / Samantha Naga Divorce तलाक के लिए बहू को पांच गुना ज्यादा रकम चुकाएंगे Nagarjuna

Samantha Naga Divorce तलाक के लिए बहू को पांच गुना ज्यादा रकम चुकाएंगे Nagarjuna

Prachi • LAST UPDATED : September 24, 2021, 9:12 am IST

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
Samantha Naga Divorce: स्टार कपल Samantha और नागा चैतन्य इन दिनों अपने बिगड़ते रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। Divorce को लेकर खबरे जोरों पर लेकिन दोनों में से किसी ने इस पर बयान नहीं दिया है। सामंथा ने सोशस मीडिया पर अपने नाम से अक्किनेनी हटाकर सिर्फ ‘एस’ कर दिया था इसके बाद ये काफी कुछ जाहिर हो गया था।

बता दें कि Samantha और Naga साल 2017 में 7 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। ये ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुई थी और दुनिया भर में इसके खूब चर्चे थे। Nagarjuna साउथ के सबसे बड़े परिवारों में शुमार है ऐसे में उन्हें अपने घर पर बहू का स्वागत करने के लिए भी करोड़ो रुपए खर्च किए थे।

Samantha Naga Divorce 10 करोड़ रुपए का था शादी का बजट

Samantha और Naga की शादी का बजट करीब 10 करोड़ रुपए था। इस शादी में डेकोरेशन से लेकर सामंथा और नागा के जोड़े और गहनों पर दिल खोलकर खर्चा किया गया था, लेकिन अब शादी के बजट के बाद एलीमनी की रकम भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। alimony की ये रकम शादी के पूरे बजट से पूरे पांच गुना ज्यादा है। अब जानकारी के अनुसार सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक से लेकर एलीमनी तक बहुत अहम जानकारी दी हैं। इस रिपोर्ट में तलाक के कारण से लेकर एलीमनी की रकम तक बहुत कुछ साफ बताया गया है। बताया जा रहा है कि सामंथा को तलाक के लिए गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपये मिलेंगे, जिसमें अचल संपत्ति और वर्तमान संपत्तियां शामिल हैं।

Samantha Naga Divorce रिश्तों में बनती गई दूरिया

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक Samantha का सिनेमा से प्यार ही उनके और नागा Naga के रिश्तों के बीच खटास का कारण बन रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में कई बार काउंसलिंग हो चुकी है। काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य का फैसला नहीं बदला और सूत्रों की मानें तो, तलाक पक्का हो जाएगा।

 

Connect Us : Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें

Swapna Shastra: गलती से सपने में देख लिए हैं तोता और हंस, यहां जानिए खुश रहेंगे या नाखुश
RR vs KKR: सुनील नरेन के शतक पर जोश बटलर की पारी पड़ा भारी, RR ने KKR को 2 विकेट से हराया
Tibetan Students: चीन क्यों कर रहा तिब्बती छात्रों को सैन्य प्रशिक्षण के लिए मजबूर, जानें भारत से क्या है कनेक्शन
अनजान बनकर कॉल करने वाले हो जाएं सावधान! चाहकर भी नहीं छुपा पाएंगे अपनी पहचान
Delhi Water Scarcity: केजरीवाल सरकार को लगा एक और झटका, उपराज्यपाल ने खुले पत्र में मुफ़्त पानी के वादे को ख़त्म किया
Los Angeles Earthquake: लॉस एंजिल्स के कोसो जंक्शन पर आई सिलसिलेवार भूकंप
KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 224 रन का लक्ष्य, सुनील नरेन ने खेली शानदार पारी-Indianews