होम / Hari Shankar and Harish के साथ Samantha की अखिल भारतीय फिल्म का शीर्षक यशोदा, आज से शूटिंग शुरू

Hari Shankar and Harish के साथ Samantha की अखिल भारतीय फिल्म का शीर्षक यशोदा, आज से शूटिंग शुरू

Mukta • LAST UPDATED : December 6, 2021, 4:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
निर्देशक जोड़ी Hari Shankar and Harish के साथ सामंथा की अगली अखिल भारतीय फिल्म का नाम यशोदा है। शीर्षक के साथ, निमार्ताओं ने यह भी घोषणा की कि शूटिंग आधिकारिक तौर पर आज हैदराबाद में शुरू हो गई है।
टाइटल से फिल्म के कॉन्सेप्ट का ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, रिपोर्ट्स बताती हैं कि यशोदा एक थ्रिलर और महिला केंद्रित होगी। पहले यह घोषणा की गई थी कि फिल्म द्विभाषी होगी लेकिन अब यह घोषणा की गई है कि यह बहुभाषी होगी। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।
यशोदा को श्रीदेवी मूवीज द्वारा नियंत्रित किया जाता है। मणि शर्मा फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे और एम सुकुमार सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे। कहा जा रहा है कि मार्च 2022 तक फिल्म की पूरी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।
सामंथा एक हस्ताक्षर की होड़ में हैं क्योंकि उन्होंने नवोदित निर्देशक शांतारुबन ज्ञानशेखरन के साथ एक द्विभाषी फिल्म की भी घोषणा की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जल्द ही अपने पहले हिंदी प्रोजेक्ट की भी घोषणा करेंगी।
नागा चैतन्य से अलग होने से पहले, सामंथा ने अपनी दोनों फिल्मों शाकुंतलम और काथु वकुला रेंदु काधल की शूटिंग पूरी की और एक या एक महीने का ब्रेक लिया। वह हाल ही में एक पूर्ण धमाके के साथ काम पर वापस आई क्योंकि उसने हाल ही में अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज में अपने पहले विशेष गीत के लिए भी शूटिंग की।

READ ALSO : Benefits of Raw Egg-Milk कच्चा अंडा दूध मे डालकर पीने के फायदे

READ ALSO : Beetroot Carrot Apple Boost Immunity इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए यह काढ़ा अपनाएं

Connect With Us : Twitter Facebook 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT