होम / Sambhavna Seth on Trollers: 4 बार IVF करवा चुकीं इस एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द, हुईं ट्रोल तो पोस्ट किया ऐसा वीडियो

Sambhavna Seth on Trollers: 4 बार IVF करवा चुकीं इस एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द, हुईं ट्रोल तो पोस्ट किया ऐसा वीडियो

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 8:03 pm IST

Sambhavna Seth made a big disclosure about her personal life

इंडिया न्यूज़, मुंबई। 41 साल की एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अब फिल्मों और टेलीविजन से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। संभावना का ब्लॉग काफी फेमस है और वो अपनी हर छोटी से छोटी चीज फैंस के साथ शेयर करती हैं, लेकिन हाल में संभावना सेठ ने सोशल मीडिया पर अपने आईवीएफ ट्रीटमेंट का वीडियो शेयर कर दिया। इसके साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया। साथ ही ट्रोलर्स को वीडियो पोस्ट कर मुंहतोड़ जवाब दिया है।

4 बार करा चुकीं आईवीएफ

Sambhavna Seth

संभावना सेठ (Sambhava Seth) ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस पति अविनाश संग नजर आ रही हैं। वीडियो में अविनाश और संभावना ने बताया कि ये दोनों 3 साल से बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। यहां तक कि 4 बार आईवीएफ भी करवा चुके हैं हालांकि चारों आईवीएफ फेल हुए।

अविनाश (Avinash Dwivedi) ने कहा कि कई बार लोग वीडियो में संभावना को देख उनके फिगर पर कमेंट करते हैं। कई लोग तो ये तक लिख देते हैं कि कब तक डॉग के बच्चे को खिलाओगे, अपने कब करोगे। बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ता है। ये वीडियो सिर्फ इसलिए शेयर कर रहे हैं ताकि आपको सच पता चले। उम्मीद करते हैं कि इस वीडियो के बाद ट्रोल नहीं किया जाएगा।

5वीं बार ट्राई कर रहे IVF

वीडियो में अविनाश (Avinash Dwivedi) और संभावना ने फैंस को बताया कि वो 4 बार IVF फेल होने के बाद अब 5वीं बार आईवीएफ ट्राई कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि ये कितना दर्दनाक प्रोसीजर है।

एक्ट्रेस ने आईवीएफ ट्रीटमेंट के चलते अपने कई इंजेक्शन भी दिखाए जो उन्हें डॉक्टर ने लगाने को दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ये इंजेक्शन अब अविनाश ही लगाते हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इंजेक्शन लगवाते हुए वीडियो भी शूट कर डाला।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :   Aradhana Sharma Video: ‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने तोड़ी मर्यादा, खुलेआम बाथटब में लगी नहाने

यह भी पढ़ें :   मदर्स डे पर प्रीति जिंटा ने दिखाई जुड़वा बच्चों की पहली झलक, मां की गोद में जिया तो नानी की गोद में नजर आए जय

यह भी पढ़ें :   अपने से दोगुनी उम्र के स्टार पर आया उर्फी जावेद का दिल, बोलीं- ‘वो मुझे बहुत अच्छे लगते हैं’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.