होम / Lata Mangeshkar : लता मंगेशकर की आकृति उकेर मांगी स्वस्थ होने की दुआ

Lata Mangeshkar : लता मंगेशकर की आकृति उकेर मांगी स्वस्थ होने की दुआ

Mukta • LAST UPDATED : January 16, 2022, 3:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, महाराष्ट्र :
प्रसिद्ध गायिका Lata Mangeshkar शहर के एक अस्पताल के आईसीयू में निगरानी में हैं, उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने शनिवार को कहा कि 92 वर्षीय गायक ने हल्के लक्षणों के साथ वह कोरोना संक्रमित पायी गयी थी और उन्हें पिछले सप्ताह दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।
ब्रीच कैंडी अस्पताल के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ प्रतीत समदानी ने कहा कि मंगेशकर कुछ समय तक अस्पताल में ही रहेंगे। प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर जब से कोरोना संक्रमित पायी गयी है उनके फैंस तभी से उनके बारे में जानने क लिए उत्सुक है कि उनकी हालत अब कैसी है। देशभर में लोग उनके ठीक होने के लिए दुआ कर रहें हैं और पार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएँ।

सुदर्शन ने कुछ इस तरीके से मांगी Lata Mangeshkar के ठीक होने की दुआ

मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनाय ने अपने अलग ही अंदाज में उनके स्वस्थ होने की दुआ मांगी। उन्होंने एक अद्भुद तरीके से सैंड आर्ट के माध्यम से उनकी आकृति उकेर कर उनके स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने उसमे लिखा कि लता दीदी गेट वेल सून या यूँ कहा जाये कि अप्प जल्द ही ठीक हो जाओगी। उनका यह आर्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। और लोग इसकी सरहाना कर रहे हैं।

भगवान जगन्नाथ से हम प्रार्थना करते हैं कि Lata Mangeshkar शीघ्र ही स्वस्थ हों : सुदर्शन पटनायक

सुदर्शन पटनायक ने इस आर्ट की फोटो के कैप्शन में लिखा कि हम भगवान जगन्नाथ से हम प्रार्थना करते हैं कि आप शीघ्र ही स्वस्थ हों। उनका यह आर्ट देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह उनके लिए जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं। और उनका यह आर्ट बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सुदर्शन के आर्ट की तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने इसे पसंद करना शुरू कर दिया

5000 से ज़्यादा लोगों ने किया Lata Mangeshkar की तस्वीर को लाइक

सुदर्शन पटनायक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर को अब तक 5000 से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया, वहीं सैंकड़ों कमेंट्स आ गए हैं ।

Read Also : Lata Mangeshkar Health Update कुछ समय तक अस्पताल में ही रहेंगी लता मंगेशकर

Read Also : Happy Birthday Sidharth Malhotra स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के साथ की थी अपनी शुरुआत

Read Also : Zee Rishtey Award Show में सिमरन को मिला बेस्ट भाभी का अवार्ड

Read Also : Unpaused: Naya Safar का ट्रेलर हुआ रिलीज़, Covid के दौरान हुई घटनाओं पर आधारित है वेब सीरीज

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें