Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentSapna Choudhary हरियाणवी डांसर का विवादों से पुराना नाता

Sapna Choudhary हरियाणवी डांसर का विवादों से पुराना नाता

Sapna Choudhary

हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन विवादों से उनका गहरा नाता है। गौरतलब है कि लखनऊ की एक अदालत ने उनके खिलाफ अब शो में न पहुंचने को लेकर कोर्ट में हाजिर न होने के बाद गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

जब की थी सुसाइड करने की कोशिश (Sapna Choudhary)

वर्ष 2016 में Sapna Choudhary उस समय सुर्खियों में आई जब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी। उस वर्ष 17 फरवरी गुरुग्राम के चक्करपुर में एक कार्यक्रम में सपना ने रागिनी बिगड्ग्या गाया था और इसमें दलित समाज के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। इससे दलित समाज के लोग भड़क गए थे। उन्होंने सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी और यह बात इतनी बढ़ गई कि सपना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। लोगों ने सपना को मैसेज कर करके परेशान करना शुरू कर दिया और नतीजा ये रहा कि उन्होंने जहर खा लिया। हालांकि बाद में वह ठीक हो गई।

Big Boss-11 में कई लोगों से हुई लड़ाई, FIR (Sapna Choudhary)

Sapna Choudhary बिग बॉस-11 में कंटेस्टेंट के तौर पर गईं और वहां पर उन्होंने दमदार पारी खेली। लेकिन यहां भी सपना का नाम विवादों से जुड़ गया क्योंकि वहां मौजूद कई लोगों से सपना लड़ाई हुई थी। अर्शी खान पर हमला करने के लिए तो सपना ने अपनी चप्पल तक उतार ली थी। बिग बॉस-11 के घर में सपना ने जब प्रियांक के कहने पर अर्शी खान के गोआ पुणे स्कैंडल के बारे में विवाद उछाला तो अर्शी को बहुत बुरा-भला कहा। इसके बाद अर्शी के फैंस ने सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

बिहार के बेगूसराय में शो में मचा था हंगामा (Sapna Choudhary)

बिहार के Begusarai में आयोजित Sapna Choudhary के एक डांस प्रोग्राम में लोगों ने जमकर बवाल मचाया था। हंगामा इतना बढ़ गया था कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और इस हादसे में एक आदमी की मौत हो गई थी।

जानिए वर्ष 2017 में क्यों सपना सुर्खियों में रही (Sapna Choudhary)

वर्ष 2017 में सोशल मीडिया पर Sapna Choudhary की 4-5 ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि सपना एक होटल के कमरे में पुलिस के साथ मौजूद थीं। उन तस्वीरों को देखकर खबरें आर्इं कि पुलिस ने रेड में सपना चौधरी को पकड़ा था हालांकि बहुत जल्दी ही सच सामने आया और बताया गया कि वे तस्वीरें सपना के एक शो के दौरान की है।

Read More : Lucknow Court Action सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट

Read More : Sapna Choudhary New Song ‘पतली कमर’ को रिलीज होते मिले लाखों व्यूज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE