होम / सपना चौधरी का नया डांस वीडियो हो रहा है वायरल, देखें

सपना चौधरी का नया डांस वीडियो हो रहा है वायरल, देखें

India News Desk • LAST UPDATED : May 14, 2022, 5:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, सपना चौधरी :

सपना चौधरी जो अपने गांव और डांस के लिए जानी जाती है। बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना का नया डांस वीडियो रिलीज़ हुआ। सपना चौधरी हमेशा से ही अपने डांस, वीडियोस और फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वो आए दिन अपने फोटोज और वीडियोस अपने फैंस के साथ सांझा करती रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये ये वीडियो दर्शकों तक शेयर की। रोहतक के मध्यवर्गीय परिवार में जन्मी सपना चौधरी आज लाखों के दिलों में घर कर चुकी है।

वहीं अभी हाल ही में उनका एक नया वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वो ब्लू कलर का सूट पहन ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। उनके इस डांस परफॉरमेंस को उनके फैंस खूब सराह रहे हैं।

फैंस ने जमकर बरसाया प्यार

इस वीडियो में उनके फैंस जमकर लाइक करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक 60,000 से ऊपर लाइक्स आ चुके हैं। उनके इस डांस वीडियो पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। कहा जा रहा है ये वीडियो नावाडीह विलेज की है, जहां हाल ही में सपना का स्टेज परफॉर्मन्स दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया। इस वीडियो में सपना चौधरी घूँघट की फटकार सांग पर डांस करती नज़र जा रही है।

हरियाणा की रागिनी कलाकारों को किया है देशभर मे प्रसिद्ध

सपना चौधरी ने अपने डांस करियर की शुरुआत हरियाणा में ही एक आर्केस्ट्रा टीम से की थी। उन्होंने रागिनी कलाकारों के साथ काम कर नृत्य के क्षेत्र में आगे बढ़ीं। आज वह अपने डांस के जरिए लाखों रुपए कमाती हैं। दर्शक भी उनके लाइव शो को लेकर हमेशा काफी उत्सक नजर आते हैं। सपना शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। उसने भांगओवर और वीरे की वेडिंग व नानू की जानू जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है।

ये भी पढ़े : Kabhi Eid Kabhi Diwali सलमान ने लम्बे बालों के साथ इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया नया लुक

ये भी पढ़े : Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने अभिनेत्री के जन्मदिन पर शेयर किया ऐसा फोटो, देखें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT