होम / Sapna Choudhary New Song 'पतली कमर' को रिलीज होते मिले लाखों व्यूज

Sapna Choudhary New Song 'पतली कमर' को रिलीज होते मिले लाखों व्यूज

Prachi • LAST UPDATED : October 16, 2021, 10:51 am IST

इंडिया न्यूज, दिल्ली:
Sapna Choudhary New Song: हरियाणा की प्रसिद्ध सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. ‘पतली कमर’ (Patli Kamar) टाइटिल के साथ सपना का नया गाना दशहरे के अवसर पर रिलीज हुआ है।

Sapna ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘दशहरा के पावन अवसर पर बहुत प्यारा और डीजे हिट पतली कमर रिलीज हो गया है’। Sapna Choudhary का ये गाना रिलीज होते तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि सपना ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में गाने की रिलीज डेट भी बताई थी।

(Sapna Choudhary New Song) Patli Kamar को सपना के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं

Sapna Choudhary ने वीडियो में रंग बिरंगे सूटों में खूब अदाएं दिखाई हैं। इसके अलावा उन्होंने हरियाणवी लहंगे में भी खूब कमर मटकाई है। इस वीडियो को सपना के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इसपर जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं।

Patli Kamar गाना रिलीज होते ही खूब धमाल मचाने लगा है। कुछ ही घंटों में इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सपना का हरियाणवी लुक देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी के हाल के दिनों में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और उनके सारे वीडियो मिलियन की संख्या में व्यूज लेकर आए हैं।

लेटेस्ट खबरें