होम / Sara Ali Khan On Marriage Plan ऐसे इंसान से शादी करुंगी जो मेरी मां के साथ रहे

Sara Ali Khan On Marriage Plan ऐसे इंसान से शादी करुंगी जो मेरी मां के साथ रहे

Prachi • LAST UPDATED : December 3, 2021, 3:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sara Ali Khan On Marriage Plan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali) ने अपनी अलग स्टाइल से काफी कम समय में हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है। सारा अली खान ने रणवीर सिंह सुशांत सिंह राजपूत, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन समेत कई एक्टर्स के साथ काम किया है। सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्षय कुमार और धनुष के साथ सारा अली खान फिल्म में रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। वहीं सारा अली खान ने बॉलीवुड वेडिंग सीजन के बीच एक बड़ा खुलासा कर दिया है। सारा अली खान ने बताया कि वह किससे शादी करेंगी।

(Sara Ali Khan On Marriage Plan) मां अमृता सिंह ने एक सिंगल मां होते हुए परवरिश की

सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो उनकी मां के साथ आकर रह सके। सारा अली खान ने कहा कि वह बिना शर्माए कह सकती हैं कि उनकी मां अमृता सिंह (Mother Amrita Singh) ने कैसे एक सिंगल मां होते हुए उनकी परवरिश की है। वहीं सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इंटरव्यू में भी बिना अपने सूट से चूडियां मैच करे हुए नहीं जा सकती।

ऐसे में इन सबमें उनकी मां ही मदद करती है। सारा ने बताया कि उनकी मां ही कहती हैं कि अपनी चूड़ियों में ग्रीन रंग भी शामिल करो क्योंकि तुम्हारी सूट के दुपट्टे के कोने में ग्रीन डिजाइन है। सारा कहती हैं कि उनकी औकात नहीं है, मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ, घर तो वहीं जाना है, रोज। मैं सिर्फ ऐसे इंसान से शादी करुंगी जो मेरी मां के साथ आकर रहे।

Read More: Ankita Lokhande And Vicky Jain Pre-Wedding शुरू हुईं शादी की रस्में

Read More: Spider Man : No Way Home रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग में ‘Black Widow’ को पीछे छोड़ा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT