होम / Sara Ali Khan का खुलासा- मुझे लगा मां अमृता पोर्न साइट चलाती हैं पिता सैफ गाली देते हैं

Sara Ali Khan का खुलासा- मुझे लगा मां अमृता पोर्न साइट चलाती हैं पिता सैफ गाली देते हैं

Prachi • LAST UPDATED : November 3, 2021, 1:36 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sara Ali Khan अपने मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पिता सैफ अली खान के करीब हैं। अमृता सिंह और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के तलाक (Divorce) के बाद भी सारा अली खान ने अपनी जिंदगी में माता-पिता दोनों को अहमियत दी है।

हाल ही में सारा अली खान ने अपने माता-पिता के तलाक और जिंदगी से जुड़ी कई जानकारी शेयर की और यह भी बताया कि वह पहले अमृता और सैफ अली खान के बारे में क्या सोचा करती थीं। एक मैगजीन से बातचीत में सारा अली खान ने कहा कि मुझे याद है कि पिता सैफ अली खान की ओमकारा और मां अमृता सिंह की कलयुग देखने के बाद मैं बहुत ही परेशान हो गई थी।

सैफ-अमृता को बेस्ट एक्टर निगेटिव रोल के लिए नॉमिनेट किया गया था (Sara Ali Khan)

याद दिला दें कि ओमकारा में सैफ अली खान ने लंगड़ा त्यागी और कलयुग में अमृता सिंह ने भी निगेटिव भूमिका निभाई थी। दोनों ही किरदार काफी यादगार रहे हैं। सारा अली खान ने इस पर कहा कि मैं यह सोचा करती थी कि मेरे माता-पिता निगेटिव लोग हैं। मैं तब छोटी थी तो मुझे ऐसा लगता था कि मेरे पिता गाली देते हैं। मां एक पॉर्न साइट चलाती हैं। सारा अली खान ने कहा था कि यह सब मेरे लिए मजाक नहीं था।

दोनों को उस वक्त बेस्ट एक्टर निगेटिव रोल के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। सच कहूं तो मुझे यह समझ ही नहीं आता था कि यह क्या हो रहा है।  सारा अली खान ने अपने माता-पिता के तलाक पर बातचीत करते हुए कहा कि मैं कम उम्र में मैच्योर हो गई थी। बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता का तलाक हो गया। इसके कई साल बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की।

Read More: Happy Birthday Monali Thakur बॉलीवुड सिंगर की लव स्टोरी है सबसे अलग

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT