Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentSara Ali Khan ने मालदीव यात्रा की तस्वीरें की साँझा

Sara Ali Khan ने मालदीव यात्रा की तस्वीरें की साँझा

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Sara Ali Khan अभिनेत्री सारा अली खान जाने माने सितारों में से हैं जो अपने सोशल मीडिया गेम को मजबूत रखना जानती हैं। सारा अक्सर अपनी यात्रा डायरी से खूबसूरत तस्वीरों के साथ प्रशंसकों पसंदीदा बानी रहती हैं और जब वह नए स्थलों पर जाती हैं तो कई लोग उनके मजेदार अवतारों को पसंद करते हैं। अब, सारा ने सोमवार की शुरुआत अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ मालदीव की अपनी मजेदार यात्रा को याद करके की।

इतना ही नहीं, उसने इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी पोस्ट को नेल करके खुद का मजाक उड़ाया। Sara Ali Khan ने अपनी मालदीव यात्रा से सुंदर रूप में दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, अतरंगी रे अभिनेत्री को नीले और सफेद रंग की बिकिनी में स्टाइलिश रूप से पोज देते हुए देखा जा सकता है और वह बहुत खूबसूरत लग रही है। इसे इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट बताते हुए सारा ने लिखा, “मंडे मॉर्निंग फॉर इंस्टाग्राम।” वहीं दूसरी फोटो में सारा स्ट्रेचिंग और स्लीपिंग करती नजर आ रही हैं। फोटो में वह शॉर्ट्स के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”सोमवार की सुबह हकीकत में.’


Sara Ali Khan की तस्वीरें देखकर, प्रशंसक उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री हाल ही में धनुष और अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म अतरंगी रे की सफलता के कारण सुर्खियों में रही है।
वह वर्तमान में लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए विक्की कौशल के साथ शूटिंग कर रही हैं। इंदौर की सड़कों से सारा और विक्की की तस्वीरें और वीडियो कुछ दिन पहले इंटरनेट पर छा गए थे।

Read Also: Jhanvi Kapoor Watched Pushpa Movie जान्हवी कपूर ने देखी अल्लू अर्जुन की पुष्पा

Read Also: Krrish 4 : जानिए कब देखने को कब मिलेगी ऋतिक रोशन की सुपरहीरो मूवी

Read Also: Pushpa Box Office Day 23 (Hindi) इस वीकेंड 80 करोड़ के पार जाने के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE