होम / Sara Ali Khan trolling 'मेरी मानसिक शांति इस बात पर निर्भर नहीं करती कि लोग क्या कहते हैं'

Sara Ali Khan trolling 'मेरी मानसिक शांति इस बात पर निर्भर नहीं करती कि लोग क्या कहते हैं'

Mukta • LAST UPDATED : January 11, 2022, 12:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Sara Ali Khan trolling सारा अली खान निस्संदेह उद्योग के सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक है। अपने इंटरव्यू और खुलकर बातचीत में भी, वह कभी भी अपने दिल की बात कहने से नहीं कतराती हैं। जैसा कि सारा अली खान अपनी नवीनतम रिलीज़ ‘अतरंगी रे’ की सफलता के आधार पर हैं, अभिनेत्री को यह भी पता है कि कुछ लोगों को लगता है कि फिल्म में उनका प्रदर्शन शीर्ष पर है।

(Sara Ali Khan trolling)

Sara Ali Khan trolling

जब हम सोशल मीडिया की बात करते हैं तो सारा ने इसे हमेशा ‘रियल’ रखा है और इसे इस तरह रखने के बाद भी एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। हालांकि, सारा का कहना है कि वह जानती है कि इसे कैसे प्रभावित नहीं होने देना है। वह साझा करती हैं, “अगर मुझे मेरे काम के लिए ट्रोल किया जा रहा है, तो यह मुझे प्रभावित करता है, क्योंकि मैं दर्शकों के लिए फिल्में बना रही हूं। तो अगर वे इसे पसंद नहीं कर रहे हैं, तो यह एक समस्या है। लेकिन, अगर मुझे यह कहने के लिए ट्रोल किया जा रहा है कि मैं क्या हूं या मैं कौन हूं, तो मुझे वास्तव में परवाह नहीं है। मेरी मानसिक शांति इस बात पर निर्भर नहीं करती कि लोग क्या कहते हैं।”

(Sara Ali Khan trolling)

सारा ने साँझा किया कि किसी को सीखना चाहिए और प्रशंसा की आकांक्षा करनी चाहिए, लेकिन प्रशंसा और मान्यता के बीच अंतर है। विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म के लिए इंदौर में शूटिंग कर रही अभिनेत्री ने कहा, “दोनों के भ्रम में ज्यादातर लोग खो जाते हैं और मुझे लगता है कि मैं उस अंतर को समझती हूं।”

(Sara Ali Khan trolling)

सारा, जिनकी फिल्म लव आज कल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया, उन्होंने यहां तक ​​कि आलोचनाओं को अपनी प्रगति में कैसे लिया। उसने कहा, “जब से मैं एक बच्ची थी, मैंने वास्तव में आलोचना का आनंद लिया है। बेशक, मैं प्रशंसा का भी आनंद लेती हूं, लेकिन मैंने अपने जीवन के शुरुआती दिनों में महसूस किया है कि सफलताएं आपको जितनी खुशी देती हैं, उससे कहीं अधिक असफलताएं आपको जीवन में कहीं अधिक सिखाती हैं। ” अभिनेत्री ने यह भी साझा किया है कि वह सीखते रहने और बढ़ते रहने के महत्व को समझती हैं।

(Sara Ali Khan trolling)

स्टार ने कहा कि अगर कोई कहता है, “ओह, तुम यहाँ बेवजह ज़ोर से बोल रहे थे’, तो यह सुनिश्चित करना मेरा काम है कि अगली बार जब मुझे ज़ोर से आवाज़ उठानी हो, तो मुझे आश्वस्त होना चाहिए और आपको इसके बारे में समझाने में सक्षम होना चाहिए। ” सारा ने कहा कि वह आलोचना को बिल्कुल भी बुरी तरह नहीं लेती हैं। उसने साझा किया कि वह समीक्षा पढ़ती है और उन पर प्रतिबिंबित करती है, और वह हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करती है कि लोग भविष्य में उसके काम की सराहना कर सकें।”

(Sara Ali Khan trolling)

Read Also: Happy Birthday Vamika 1 साल की हो गयी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की राजकुमारी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
ADVERTISEMENT