होम / Sarabhai Vs Sarabhai Season 3, रत्ना पाठक शाह ने कहा ,'शो के वापिस आने से खुशी हुई'

Sarabhai Vs Sarabhai Season 3, रत्ना पाठक शाह ने कहा ,'शो के वापिस आने से खुशी हुई'

Sachin • LAST UPDATED : January 20, 2022, 5:18 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Sarabhai Vs Sarabhai Season 3 साराभाई बनाम साराभाई में माया साराभाई के रत्ना पाठक शाह के चित्रण ने काफी प्रसिद्धि हासिल की है। टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो का पहला सीजन काफी सफल रहा था। 2017 में, 64 वर्षीय ने साराभाई बनाम साराभाई सीज़न 2 के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। दूसरे सीज़न में शाह के प्रदर्शन को शो के प्रशंसकों से काफी अच्छी प्रशंसा मिली। वास्तव में, कई प्रशंसक अभी भी अनुमान लगाते हैं कि क्या तीसरा सीज़न आने वाला है।

शो के तीसरे सीज़न के बारे में बातचीत के दौरान, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने बताया, “हम सभी को इस शो का एक बार फिर हिस्सा बनना अच्छा लगेगा ।” उन्होंने कहा कि यह सब आतिश कपाड़िया (लेखक) पर निर्भर करता है क्योंकि वह शो उनके बिना कुछ भी नहीं है। “तो अगर वह एक दिलचस्प स्क्रिप्ट एक साथ रख सकते हैं, तो मुझे लगता है कि हम सभी को वापस आने में खुशी होगी,” उसने कहा।

हालांकि उन्होंने व्यक्त किया कि उन्हें लगा कि दूसरा सीज़न दर्शकों के साथ-साथ अभिनेताओं के लिए भी मिश्रित अनुभव था। उसने यह भी बताया कि अगर वे वापस लौटते हैं तो उससे भी ज्यादा मजबूत होकर वापस आने की उम्मीद है। (Sarabhai Vs Sarabhai Season 3)

रत्ना पाठक शाह ने कहा कि लंबी अनुपस्थिति के बाद वापसी करते समय उचित संतुलन बनाना चुनौतीपूर्ण है। उसने इशारा किया, “आपको लगता है कि आप जानते हैं कि दुनिया आपके आस-पास इतनी बदल गई है, शायद आपको भी बदलना चाहिए?” उसने अनुमान लगाया कि शायद दर्शक कुछ परिचित चाहते हैं और इस बारे में सोचा कि उन्हें परिचित की भावना कैसे दी जाए, और फिर भी कुछ नया करना है। उन्होंने यह भी कहा कि ओटीटी पर यह हमेशा एक चुनौती होती है जहां फिल्म निर्माता विभिन्न सीज़न में श्रृंखला करने की कोशिश करते हैं।

Sarabhai Vs Sarabhai Season 3
Sarabhai Vs Sarabhai Season 3

Sarabhai Vs Sarabhai Season 3

उन्होंने व्यक्त किया, “यदि आप एक लंबा ब्रेक लेते हैं, तो वापस आना अक्सर मुश्किल होता है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि इस बार ब्रेक के आसपास इतना लंबा समय नहीं रहा है, ”उसने कहा। उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि उन्हें उम्मीद है कि वे कुछ दिलचस्प करने में सक्षम होंगे और उन्होंने जल्द ही तीसरे सीज़न के होने की उम्मीद व्यक्त की।

READ MORE : Tom Cruise Iron Man Photo Leaked , डॉक्टर स्ट्रेंज की नई फिल्म में दिखेंगे टॉम क्रूज, आयरन मैन के वेरिएंट की निभाएंगे भूमिका

READ MORE : Rajpal Yadav Statement On Web Series, कहा ‘बच्चे, बूढ़े, नौजवान, सबको मनोरंजन मिले एक समान’

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें