होम / Sardar Udham Trailer Out दुनिया जानेगी उधम सिंह की वीरगाथा

Sardar Udham Trailer Out दुनिया जानेगी उधम सिंह की वीरगाथा

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 10:10 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sardar Udham Trailer Out विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर के सोशल मीडिया में चर्चे हैं लोग इसे उनके करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस बता रहे हैं। सरदार उधम सिंह Vicky Kaushal की मच अवेटेड फिल्म में है। ट्रेलर में उनके लुक्स, एक्सप्रेशंस और ऐक्टिंग सबकी तारीफ हो रही है। करीब 2 मिनट के ट्रेलर में उधम सिंह की प्लानिंग से लेकर उन्होंने कैसे ऐतिहासिक घटना को अंजाम दिया, इसकी झलक दी गई।

Sardar Udham Trailer Out ऐमजॉन प्राइम वीडियो ने रिलीज किया

Vicky Kaushal की फिल्म Sardar Udham अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है। अब ऐमजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने इसका ट्रेलर रिलीज किया है। मूवी में विक्की कौशल क्रांतिकारी उधम सिंह की भूमिका में हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि उधम सिंह ने जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लेने के कैसे लंदन में जाकर माइकल ओ’ड्वायर को गोली मारी थी।

 

Sardar Udham Trailer Out फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होगी

फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार हैं और यह 16 अक्टूबर को रिलीज होगी। विक्की कौशल ने एक स्टेटमेंट में कहा, Sardar Udham की कहानी ऐसी है जिसने मुझे रोमांचित और प्रेरित किया। यह ताकत, दर्द, जुनून, साहस और बलिदान के साथ कई ऐसे गुणों को दशार्ती है जिनके साथ मैंने फिल्म में न्याय करने की कोशिश की है। Vicky Kaushal ने बताया, रोल के लिए उन्हों शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी तैयारी करनी पड़ी ताकि मैं उधम सिंह की वीरता की कहानी के साथ न्याय कर सकूं।

 

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.