होम / Sasuraal Genda Phool 2 में अपनी फेवरेट सुहाना का स्वागत करने के लिए तैयार है कश्यप परिवार!

Sasuraal Genda Phool 2 में अपनी फेवरेट सुहाना का स्वागत करने के लिए तैयार है कश्यप परिवार!

Prachi • LAST UPDATED : November 29, 2021, 5:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sasuraal Genda Phool 2: स्टार भारत (Star Bharat) हमेशा से अपने आकर्षक कंटेंट से दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है। जीवन की उथल-पुथल के बीच, आराम करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है। दर्शक आराम से बैठकर ऐसे शो का आनंद लें जो अपनी मनोरंजक कहानी, अद्भुत प्रदर्शन और कुल मिलाकर दर्शकों में ‘फील-गुड’ की भावना लेकर लाएं। कुछ ऐसा ही शो है ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ (Sasuraal Genda Phool 2) जो स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए प्रस्तुत करने वाला है।

इस शो के पहले सीजन ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है और अब यह अपने दुसरे सीजन के साथ दोबारा रिकॉर्ड तोड़ने के लिए वापसी कर रहा है! यह शो एकजुटता और सकारात्मकता की भावना लेकर आता है। पुराने चेहरों के साथ कुछ नए परिवर्तन करके इस शो ने प्रामाणिक बने रहने का पूरा प्रयास किया है, जिसमें अभिनेत्री रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) भी शामिल हैं इन्होने शो के पहले सीजन में अभिनेता जय सोनी के साथ ‘सुहाना’ की मुख्य भूमिका निभाई थी।

(Sasuraal Genda Phool 2) अभिनेत्री रागिनी खन्ना शो के कुछ शुरुआती एपिसोड में दिखाई देंगी

वह शो के पहले कुछ एपिसोड में हमारी पुरानी यादों को ताजा करती नजर आएंगी। शो के दूसरे संस्करण में जय सोनी, सुप्रिया पिलगांवकर, शगुन शर्मा, सुधीर पांडे जैसे अन्य कलाकार नजर आएँगे, जिनके चलते यह शो दर्शकों के बीच हिट साबित हुआ है। वहीं ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ के पहले कुछ एपिसोड में अभिनेत्री रागिनी खन्ना के नजर आने को लेकर जब बात की गई तो सेट से एक सूत्र ने बताया, “शो के कुछ एपिसोड के लिए ही सही हम रागिनी का स्वागत करने के लिए बेहद रोमांचित हैं।

Also Read : स्टार भारत के ‘Sasuraal Genda Phool 2’ में महत्वपूर्व भूमिका में नजर आएंगी दलजीत कौर

शो में उनकी उपस्थिति पहले से ही बेहद भाग्यशाली रही है और उनकी प्रतिभा इसके लिए मानो सोने पर सुहागा के समान है। ऐसे में दर्शक उन्हें वापस देखकर बहुत खुश होंगे। उन्होंने आगे कहा कि जब उन्हें इस शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात से बहुत सम्मानित महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। शो के निमार्ताओं ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करके दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉन्टेंट पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और रागिनी की उपस्थिति निश्चित रूप से शो के लिए अद्भुत होगी।

Read More: अहान शेट्टी स्टारर Tadap का एक्शन से भरपूर Trailer रिलीज

Read More: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर और आलिया की फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT