होम / Sasuraal Genda Phool 2 में मुख्य भूमिका निभाते हुए दो शोज को ऐसे मैनेज करते हैं सुधीर पांडेय

Sasuraal Genda Phool 2 में मुख्य भूमिका निभाते हुए दो शोज को ऐसे मैनेज करते हैं सुधीर पांडेय

Prachi • LAST UPDATED : December 2, 2021, 3:57 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sasuraal Genda Phool 2 : स्टार भारत (Star Bharat) अपने शो से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब है, इसलिए स्टार भारत के अद्भुत शोज आपको हमेशा और अधिक की चाह में छोड़ देंगे। अपनी अद्भुत सूची में एक और नाम जोड़ते हुए चैनल अब ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ (Sasuraal Genda Phool 2) के साथ लौट रहा है, जो पहले हिट शो का दूसरा संस्करण है, जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इस शो में अभिनेता सुधीर पांडे, जय सोनी और अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर जैसे इंडस्ट्री के बड़े कलाकार नजर आएंगे।

इन्होने इंडस्ट्री में और दर्शकों के बीच पहले से ही अपने बेहतरीन काम (किरदारों) की छाप छोड़ी है और जब इन सभी नामों के एकसाथ नजर आने की बात आती है तो जाहिर है कि यह शो निश्चित रूप से हिट साबित होगा। जब इस शो में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे अभिनेता सुधीर पांडे (Sudhir Pandey) जैसे दिग्गज अभिनेताओं की बात आती है तो इस वक्त वे एक ही समय में दो शोज में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं और इसमें हमें कोई आश्चर्य नहीं है कि वे इसे बहुत बेहतरीन तरीके से निभाएंगे!

(Sasuraal Genda Phool 2) दर्शकों को भी यह शो बहुत पसंद आएगा

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए, अभिनेता Sudhir Pandey कहते हैं कि लोगों को यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि मैंने एक समय में दो शोज का हिस्सा बनना क्यों चुना। इसकी एक ही वजह है कि ये दोनों शोज मेरे दिल के बेहद करीब हैं। जब मुझे ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ की स्क्रिप्ट सौंपी गई, तब मैं निश्चित रूप से व्यस्त था, लेकिन ऐसे अद्भुत अवसर को भला कौन मना कर सकता है। यह एक ऐसा शो है जो परिवार और अपनेपन की भावना को आत्मसात करेगा जिसके लिए मैं बिलकुल सही चयन हूं।

शो के प्रत्येक किरदार की एक विशेष भूमिका होती है और यह अपूरणीय है। यहां तक कि इसकी शूटिंग भी आपके दिल को सकारात्मकता से भर देगी, ऐसे में इसे स्क्रीन पर अपने रोल देखना तो एक अद्भुत अनुभव होगा ही। वह आगे कहते हैं कि मैं इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से हूं और दोनों शो के बीच कुशलता से संतुलन बनाए रखने में सक्षम हूं। मेरे लिए यह बेहद महत्वपूर्ण है कि मैं उन प्रोजेक्ट्स जो जरूर करूं जिनके लिए मैं बेहद भावुक हूं।

वो प्रोजेक्ट्स जो लोगों के दिलों को छू जाते हैं और ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ मेरे लिए उन सभी मानदंडों को पूरा करता है, ऐसे में मैं इसे कैसे ना कह सकता था! मुझे इस शो पर बहुत गर्व है और मुझे यह मौका देने के लिए मैं निर्माताओं और स्टार भारत टीम का बहुत आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि मेरी तरह दर्शकों को भी यह शो बहुत पसंद आएगा।

Read More: Black Tiger की बायोपिक में नजर आएंगे सलमान खान, जानिए कौन है ब्लैक टाइगर!

Read More: Boman Irani Birthday ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ फिल्म से मिली थी पहचान

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding में शामिल होंगे PMO से 5 अधिकारी, सुरक्षा में जुटेंगे 100 बाउंसर्स

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें