होम / शादी की तैयारियों के चलते रणबीर कपूर के घर के बाहर सिक्योरिटी हुई टाइट, वेंडिग फोटोज और वीडियो नहीं हो पाएगी लीक!

शादी की तैयारियों के चलते रणबीर कपूर के घर के बाहर सिक्योरिटी हुई टाइट, वेंडिग फोटोज और वीडियो नहीं हो पाएगी लीक!

Prachi • LAST UPDATED : April 13, 2022, 11:59 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
बॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर कपल में शुमार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार अपनी शादी को (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding) लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। बता दें कि रणबीर जल्द ही अपनी ड्रीम गर्ल यानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि शादी की तारीख को लेकर अभी भी कन्फ्यूजन बनीं हुई है।

Also Read: Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Latest News आरके हाउस शादी के लिए सजने लगा, ऋषि कपूर की यह इच्छा होगी पूरी

दरअसल अब तक शादी की कई तारीखें सामने आ चुकी हैं। वहीं बता दें कि दोनों की शादी को लेकर मीडिया में कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। लेकिन बता दें कि अब तक कपूर और भट्ट परिवार भले ही खुलकर शादी की बात करें या न करें उनके घर की तैयारियों से साफ पता चल रहा है। वहीं अब शादी की खबरों को बीच उनके घर सिक्योरिटी काफी टाइट कर दी गई है।

दरअसल सामने आए लेटेस्ट वीडियो में आप रणबीर के घर ‘वास्तु’ के बाहर की जबरदस्त (Tight Security Arrangements At Vastu) सिक्योरिटी को देख सकते हैं। वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्टी की शादी में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो इसलिए सिक्योरिटी को पूरा ध्यान रखा गया है। वहीं शादी के फंक्शन की वीडियो या तस्वीरें लीक न हो इस पर भी पूरा फोकस किया गया है। बॉलीवुड के फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर के घर ‘वास्तु’ के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम होते नजर आ रहे हैं। शादी के कार्यक्रम के शुरू होने के पहले ही गेट पर और घर में तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों के मोबाइन फोन के कैमरे पर स्टीकर लगाया गया है। ऐसा इसलिए ताकि शादी और उनसे जुड़े किसी भी रस्म की तस्वीरें और वीडियो लीक न हो सके। इस चीज से साफ पता चल रहा कि रणबीर और आलिया अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखना चाहते हैं। बात दें कि शादी के किसी भी कार्यक्रम की शुरूआत से पहले दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के लिए खास पूजा का जाएगी।

Read More: नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें