होम / Selena Gomez ने अपनी पीठ पर अपना 16 वां टैटू गुदवाया, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया

Selena Gomez ने अपनी पीठ पर अपना 16 वां टैटू गुदवाया, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया

Sachin • LAST UPDATED : December 16, 2021, 3:02 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Selena Gomez अपनी टोपी पकड़ो क्योंकि सेलेना गोमेज़ को अभी एक नया टैटू मिला है, और अगर हमने क्लोजअप नहीं देखा है तो भी यह दिमागी है! गायिका-अभिनेत्री को स्याही लगाना पसंद है क्योंकि उनके पास पहले से ही लगभग 16 टैटू हैं। गोमेज़ ने खुलासा किया था कि उनका पहला टैट उनके दाहिने हाथ की कलाई पर एक संगीत नोट था। एक छोटा, न्यूनतम और प्यारा टैटू!

प्रत्येक टैटू का एक अर्थ होता है, और उनमें से कई उसके दोस्तों, परिवार, विश्वास और संगीत को समर्पित होते हैं। ‘ओनली मर्डर इन द बिल्डिंग’ की अभिनेत्री के गले में ‘जी’ अक्षर अंकित है, जो उसकी बहन ग्रेसी के सम्मान में है, जिसका जन्म 2013 में हुआ था। उसके ऊपर दाईं ओर अरबी में ‘लव योरसेल्फ फर्स्ट’ भी लिखा है। (Selena Gomez)

अब, सेलेना गोमेज़ ने अपनी सूची में एक नया टैटू जोड़ा है, जिससे यह गायक की संख्या में सोलहवां है। न्यूयॉर्क में एक टैटू की दुकान, बैंग बैंग टैटू के इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से प्रशंसकों ने इसे पहली बार देखा। सेलेना के पास उसी जगह से उसके पिछले कुछ टैट्स हैं। अकाउंट द्वारा साझा की गई तस्वीर में गायिका को एक भित्तिचित्रित दीवार का सामना करते हुए और एक बड़े बैक टैटू का अनावरण करते हुए दिखाया गया है जो उसकी गर्दन के ठीक नीचे शुरू होता है और उसके कंधे के ब्लेड के बीच टपकता है। (Selena Gomez)

हालाँकि, सेलेना गोमेज़ ने इसके बारे में कोई विवरण या अपडेट साझा नहीं किया है। साथ ही, जिस दूरी से तस्वीर ली गई थी, उसे देखते हुए यह पता लगाना मुश्किल है कि डिजाइन क्या है। इससे प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि यह क्या हो सकता है। “हमें एक क्लोज-अप की जरूरत है! मुझे कलाकृति को विस्तार से देखने की जरूरत है, ”एक प्रशंसक ने कहा। एक अन्य उत्सुक प्रशंसक ने पूछा, “क्या यह उनके आगामी प्रोजेक्ट या एल्बम के लिए है? क्या यह स्थायी है?”

कई अन्य प्रशंसकों ने यह अनुमान लगाने की कोशिश की कि डिजाइन क्या हो सकता है, एक ने पूछा, “क्या यह खून बह रहा है?” और दूसरा पूछ रहा था, “क्या यह गुलाब है?” जबकि दूसरे ने आश्चर्य किया, “सपने पकड़ने वाले की तरह लग रहा है?” इस बीच, हाल ही में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कारा डेलेविंगने ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग के दूसरे सीज़न के लिए बोर्ड पर हैं। (Selena Gomez)

सेलेना गोमेज़ ने कारा के साथ एक्स्ट्रा टीवी पर काम करने के बारे में बात की और कहा, “हमने कभी एक साथ काम नहीं किया था … या, वास्तव में, हमने बहुत समय पहले किया था, लेकिन कुछ पूरी तरह से अलग … समय क्योंकि हम एक दूसरे को इतनी अच्छी तरह जानते हैं।”

Selena Gomez

ALSO READ: World’s Most Admired Men 2021: शाह रुख खान और अमिताभ बच्चन भी लिस्ट में शामिल

ALSO READ: Brahmastra Launch Event में भावुक हुए रणबीर कपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT