होम / Pyaar ka Pehla Naam Radha Mohan में मोहन की भूमिका के लिए शब्बीर अहलूवालिया ने 14 किलो वजन घटाया

Pyaar ka Pehla Naam Radha Mohan में मोहन की भूमिका के लिए शब्बीर अहलूवालिया ने 14 किलो वजन घटाया

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 12:29 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
शब्बीर अहलूवालिया एक बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता हैं जो लंबे समय से चल रहे डेली सोप कुमकुम भाग्य में अपने अभिनय से टीवी की दुनिया में काफी प्रसिद्ध नाम बन गए। सृति झा के साथ उनका संयोजन दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था और इसके कारण सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फॉलोइंग है। शो से बाहर निकलने के बाद, अभिनेता एक नए प्रोजेक्ट प्यार का पहला नाम राधा मोहन के साथ वापस आ गया है। यह आधुनिक वृंदावन आधारित कहानी पर आधारित एक परिपक्व रोमांस है।

शब्बीर अहलूवालिया का नया अवतार चर्चा का विषय बन गया

यह दिखाया गया है कि मोहन (शब्बीर अहलूवालिया), एक बार एक सहज और आसान आकर्षण था, जिसके चारों ओर महिलाएं झपट्टा मारती थीं। हालाँकि, उसने रास्ते में किसी तरह उस मुस्कान को खो दिया है और आज, एक गहन, उदास आदमी है। दूसरी तरफ, राधा (नीहारिका रॉय) एक आध्यात्मिक और आशावादी लड़की है, जो एक बार फिर मोहन को मुस्कुराने में मदद करने के मिशन पर है। जहां शो के दिलचस्प कथानक ने दर्शकों को बांधे रखा है, वहीं शब्बीर अहलूवालिया का नया अवतार चर्चा का विषय बन गया है।

अभि से मोहन में परिवर्तन काफी महत्वपूर्ण रहा

शो में अपने लुक में बदलाव के लिए अभिनेता ने पिछले कुछ महीनों में 14 किलो वजन कम किया है। उन्होंने बताया, “अभि से मोहन में परिवर्तन काफी महत्वपूर्ण रहा है। वास्तव में, मुझे अपने अंतिम चरित्र से बाहर निकलने और मोहन की विशेषताओं को अपनाने में कुछ समय और प्रयास लगा।

उनका लुक भी काफी अलग है। मैंने पिछले कुछ महीनों में जिम में बहुत मेहनत की और मोहन के आकर्षक अवतार को अपनाने के लिए लगभग 14 किलो वजन कम किया। मैंने किरदार में ढलने के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज में भी बदलाव किया और अपने किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत करने के बाद, मुझे उम्मीद है कि दर्शक मोहन को भी उतना ही पसंद करेंगे जितना वे अभि को प्यार करते थे।”

ये भी पढ़े : Mahesh Babu Statement on Bollywood: हिंदी फिल्मो में काम न करने पर कहा ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’

ये भी पढ़े : Sara Ali Khan शेयर पिक विद Vijay Devakonda, अभिनेता को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

लेटेस्ट खबरें