Wednesday, May 25, 2022
HomeEntertainmentShah Rukh Khan ने अपने घर Mannat पर लगवाई नई नेम प्लेट,...

Shah Rukh Khan ने अपने घर Mannat पर लगवाई नई नेम प्लेट, फैंस क्लिक करा रहे फोटो!

ताजा जानकारी के अनुसार शाहरुख खान ने अपने घर में कुछ बदलाव कराए हैं। उनमें से एक साफ तौर पर बाहर ही देखा जा सकता है। एक्टर ने अपने घर मन्नत की नेम प्लेट चेंज करवा दी है। उनके घर की नेम प्लेट की फोटो काफी वायरल भी हो रही है। फैंस इसके आगे जाकर फोटोज क्लिक करा रहे हैं।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Shah Rukh Khan बी टाउन के बादशाह शाहरुख का स्टारडम काफी बिग है। ऐसे में किंग खान की कोई भी एक्टिविटी सोशल मीडिया पर सेसेंशन बन जाती हैं। बता दें कि ताजा जानकारी के अनुसार शाहरुख खान ने अपने घर में कुछ बदलाव कराए हैं। उनमें से एक साफ तौर पर बाहर ही देखा जा सकता है। एक्टर ने अपने घर मन्नत की नेम प्लेट चेंज करवा दी है। उनके घर की नेम प्लेट की फोटो काफी वायरल भी हो रही है। फैंस इसके आगे जाकर फोटोज क्लिक करा रहे हैं। शाहरुख खान अपने फैंस को इस साल काफी सरप्राइज कर रहे हैं और ये उसमें से एक हिस्सा है।

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan ने अपने घर Mannat पर लगवाई नई नेम प्लेट

पहले भी की नेम प्लेट में भी शाहरुख के नाम की जगह सिर्फ ‘मन्नत’ ही लिखा रहता था

शाहरुख खान ने हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ अपनी नई फिल्म ‘डंकी’ का ऐलान किया है। फैंस पहले इससे काफी खुश थे और अब उनकी नई नेम प्लेट से। ट्विटर पर उनकी इस प्लेट को शेयर किया जा रहा है। लेकिन आज हम आपको उनके घर की कुछ पुरानी नेम प्लेट्स भी दिखाते हैं। पहले भी की नेम प्लेट में भी शाहरुख खान के नाम की जगह सिर्फ ‘मन्नत’ ही लिखा रहता था और अब नई नेम प्लेट में भी ऐसा ही है। लेकिन इस बार ये नाम ऊपर से नीचे वर्टिकल पोजिशन में लिखा हुआ है।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan ने अपने घर Mannat पर लगवाई नई नेम प्लेट

शाहरुख खान नेम प्लेट सादगी भरी लगवाना ही पसंद करते हैं

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan ने अपने घर Mannat पर लगवाई नई नेम प्लेट

वहीं एक फैन ने शाहरुख खान के घर के आगे जाकर फोटो क्लिक कराई है और सोशल मीडिया पर ये फोटो पोस्ट कर दी है। फोटो देखकर बाकी फैंस भी उनके घर की ओर जा रहे हैं। ताकि उनकी ये नई नेम प्लेट देख सकें। बता दें कि शाहरुख खान की पुरानी नेम प्लेट्स में मन्नत- लैंड्स एंड लिखा होता था। काले रंग की प्लेट में पीले रंग से मन्नत लिखा था। ये प्लेट काफी सिंपल थी। वहीं शाहरुख खान का घर भले ही आलीशान हैं लेकिन हर बार वो नेम प्लेट सादगी भरी लगवाना ही पसंद करते हैं। सिर्फ इस बार उन्होंने अलग करवाया है। पहले की नेम प्लेट मिलती जुलती थीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Khuda Haafiz Chapter 2 फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, विद्युत जामवाल स्टारर मूवी इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Babli Bouncer की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग तमन्ना भाटिया और मधुर भंडारकर ने ऐसे की पूरी, वीडियो हुआ वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular