होम / Shah Rukh Khan Spotted At Atlee Upcoming Film Shooting शाहरुख खान की सेट से फोटो हुईं लीक!

Shah Rukh Khan Spotted At Atlee Upcoming Film Shooting शाहरुख खान की सेट से फोटो हुईं लीक!

Prachi • LAST UPDATED : April 8, 2022, 1:15 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shah Rukh Khan Spotted At Atlee Upcoming Film Shooting: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करीब 3 साल बाद पठान’ से कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वो एक के बाद एक लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। स्पेन में दीपिका पादुकोण के साथ ‘पठान’ की शूटिंग करने के बाद अब  साउथ डायरेक्टर एटली की अपकमिंग मूवी (Atlee Upcoming Film Shooting) के लिए काम पर जुट गए हैं। सेट से उनकी नई फोटोज सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी का नाम ‘Lion’ होगा।

हालांकि, अभी आॅफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में शाहरुख एक एंबुलेंस को ड्राइव करते नजर आ रहे हैं। उनका आधा चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। बाल लंबे हैं। उनकी हल्की झलक ने भी फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और वो मूवी से जुड़ी डिटेल्स जानने के लिए बेकरार हैं।  फिल्म की शूटिंग शहर में 10 दिनों तक चलेगी। साउथ की फेमस ऐक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही शाहरुख को जॉइन करेंगी।

उनका शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। शाहरुख और नयनतारा पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। इसमें शाहरुख के साथ सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी हैं। कुछ दिनों पहले सान्या की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जहां वो हॉस्पिटल में शूटिंग करती दिखाई दे रही थीं। उनके साथ शाहरुख भी थे, लेकिन वो किसी फोटो में नजर नहीं आए थे।

शाहरुख खान ने कुछ दिनों पहले ही स्पेन में सिद्धार्थ आनंद की मूवी ‘पठान’ की शूटिंग की। उनके साथ दीपिका पादुकोण भी थीं। इसमें शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। ये मूवी अगले साल 25 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म में भी नजर आएंगे। इसकी शूटिंग 16 अप्रैल से मुंबई में शुरू होगी। हिरानी को ‘3 इडियट्स’, ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’, ‘संजू’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

लेटेस्ट खबरें

Karisma नहीं है Kareena की बहन का नाम, घर के लोग ही नहीं लेते सही नाम
कांग्रेस जयपुर में आम सभा में जारी करेगी घोषणा पत्र, ओल्ड पेंशन स्कीम,स्वास्थ्य के अधिकार की गारंटी के आसार
Kangana Ranaut के निशाने पर आई उर्मिला मातोंडकर, पुराने इंटरव्यू का इस तरह दिया जवाब
Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने जेल में बंद सीएम के लिए चलाया ये अभियान, इस जरिए दिया जाएगा आशीर्वाद
Bengaluru: कैब ड्राइवर ने किया यात्रियों पर हमला, वजह जानकर चौंक जाएंगे
बेटे AbRam की मोटी फीस भरते हैं Shah Rukh, स्कूल का फिस कार्ड देख उड़ जाएगी नींद
BRO ने लद्दाख के लिए खोला नया मार्ग, जानें मनाली को लेह से जोड़ने वाले तीसरे और सबसे छोटे रास्ते की खासियत
ADVERTISEMENT