होम / Siddharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की याद में शहबाज ने हाथ पर बनवाया एक्टर के चेहरे का टैटू

Siddharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की याद में शहबाज ने हाथ पर बनवाया एक्टर के चेहरे का टैटू

India News Editor • LAST UPDATED : September 18, 2021, 4:01 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद उनके करीबी उन्हें अपनी यादों में जिंदा रखने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ की लेडी लव शहनाज गिल के भाई शहबाज भी एक्टर के बेहद करीब थे और उन्होंने सिद्धार्थ की याद में उनका टैटू अपने हाथ पर गुदवा लिया है।

शहबाज ने अपने हाथ पर सिद्धार्थ का चेहरा बनवा लिया है और उसके नीचे बहन शहनाज का नाम गुदवाया है। शहबाज ने टैटू बनवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखकर सिद्धार्थ के फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने लिखा, बाज आई लव यू ब्रदर। हां वो (सिद्धार्थ) हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

Shahbaz shared emotional post on Social Media for Siddharth Shukla

शहबाज ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक बेहद इमोशनल नोट शेयर किया था। शहबाज ने सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मेरा शेर। आप हमेशा हमारे साथ हैं और हमेशा रहेंगे। मैं आपके जैसा बनने की कोशिश करूंगा और अब यह मेरा एक सपना है। और यह सपना जल्द ही सच होगा। मैं RIP नहीं कहूंगा, क्योंकि आप हमेशा हमारे साथ ही हो। लव यू।” शहबाज ने इस पोस्ट के अलावा स्टोरी पर सिद्धार्थ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “शेर एक है और एक ही रहेगा।” इसके अलावा शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी पर सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो लगा ली है।

Siddharth Shukla

Shahbaz and Siddharth were friends in ‘Bigg Boss’

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए थे। शो में फैमिली वीक के दौरान शहबाज बदेशा ‘बिग बॉस’ के घर आए थे और तब उनकी सिद्धार्थ के साथ दोस्ती हुई थी। शो के बाद से ही शहबाज और सिद्धार्थ की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वहीं शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने काफी प्यार दिया था और उन्हें ‘सिडनाज’ कहकर बुलाते थे।

Siddharth Shukla Died on 2 september

एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार (3 सितंबर) शाम को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया था।

 

Must Read:- Big Boss OTT आज है Grand Finale, जानिए कैसे देख सकते हैं

Connect With Us: Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें