होम / Shahid Kapoor 'जागने और पोज देने' का सबक देते हैं

Shahid Kapoor 'जागने और पोज देने' का सबक देते हैं

Mukta • LAST UPDATED : November 24, 2021, 2:52 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर जर्सी के अपने हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर को मिली शानदार प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं। अभिनेता को मंगलवार शाम मुंबई में जर्सी के ट्रेलर लॉन्च में सह-कलाकार मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था। बुधवार को अभिनेता ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को सांझा किया।


कुछ गंभीर अंदाज में पेश करते हुए शाहिद ने उनकी तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया, “वेक अप एन पोज।” तस्वीरों में, शाहिद को भी स्टाइल में सूरज को भिगोते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने कैमरे के लिए पोज दिया और अपने कातिलाना लुक को गिरा दिया।


“क्या पोज है सर जी,” एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “उठो और इसे मौजूदा द्वारा मार डालो।


जर्सी के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद कपूर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “कबीर सिंह हुआ और कहानी (जर्सी की) मेरे दिल के करीब रही। गौतम एक बहुत अच्छे फिल्म निमार्ता हैं और जिस तरह से उन्होंने मेरे भावनात्मक कोर को छुआ है, मैं हूं उनके निर्देशन में इस किरदार को निभाने पर गर्व है।”


जर्सी में शाहिद अपने पिता पंकज कपूर के साथ नजर आएंगे जो क्रिकेट कोच की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी शाहिद की पत्नी के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। यह फिल्म उसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का आधिकारिक रीमेक है जिसमें नानी ने अभिनय किया था।

Read Also : Vishwajeet Pradhan वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल “धमाका”

Also Read : 5 Ways to Keep Your Lungs Healthy बढ़ते प्रदूषण में इन तरीके से अपने लंग्स को मजबूत बनाएं

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT