होम / Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

Prachi • LAST UPDATED : January 7, 2022, 12:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Shahid Kapoor: बॉलीवुड हैंडसम हंक और चॉकलेटी ब्वॉय अपनी एक्टिंग के अलावा आज भी अपने डैशिंग लुक के लिए जाने जाते है। बता दे कि अपने बेबी फेस की वजह से उनकी क्यूटनेस पर फैंस हमेशा फिदा रहते हैं। वहीं कुछ समय से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बियर्ड लुक (Beard Look) रखे हुए थे, जिसमें वह कमाल लग रहे थे। फैंस को शाहिद का रफ और माचो लुक काफी पसंद आ रहा था। लेकिन अब इसमें बड़ा बदलाव हुआ है।

फैंस को सरप्राइज देते हुए शाहिद कपूर ने अपना नया लुक शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपनी दाढ़ी को पूरी तरह से साफ कर दिया है। अब शाहिद कपूर एक बार फिर माचो कबीर सिंह से चॉकलेट बॉय बन गए हैं। स्माइल करते हुए खींची फोटो को शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Shahid Kapoor की फिल्म ‘जर्सी’ एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है

शाहिद ने इस लुक को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. कुछ उनके इस कदम को देखकर निराश हैं तो कुछ हुए क्यूट और हॉट बता रहे हैं. शाहिद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”मैं तो ट्रिम कर रहा था…फिर ये हो गया..” इसपर शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने कमेंट किया, ”वैम्पायर डायरीज।”

वहीं एक फैन ने कमेंट किया, ”भाई ये क्या कर दिया.” दूसरे से लिखा, ”फिर भी क्यूट लग रहे हो.” एक और ने लिखा, ”हाय, फिर भी हॉट हो.” और एक यूजर ने लिखा, ”ऐ चिकने।” एक फीमेल फैन ने लिखा, ‘कोई और आपसे बेहतर नहीं है।’ वहीं शाहिद की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी फिल्म ‘जर्सी’ एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है। इसके अलावा शाहिद कपूर, भूषण कुमार की फिल्म ‘बुल’ में काम कर रहे हैं।

Read More: Srikant Bolla Biopic में नजर आएंगे राजकुमार राव, भूषण कुमार ने किया फिल्म का ऐलान

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Read More: Grammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT