Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentShahid Kapoor स्टारर ‘Bull’ इस दिन होगी रिलीज

Shahid Kapoor स्टारर ‘Bull’ इस दिन होगी रिलीज

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahid Kapoor: बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बुल’ (Bull) को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने (Release Date) आ गई है। बता दें कि यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को थिएटर में रिलीज होगी। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए Shahid Kapoor ने फिल्म को लेकर कहा था बुल पूरी तरह से एक्शन फिल्म (Action Film) है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है।

मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने वाला हूं, जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए पॉपुलर हैं, जिन्होंने एक ऐतिहासिक और निस्वार्थ मिशन के माध्यम से अपने लड़कों का नेतृत्व किया था। एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है।

(Shahid Kapoor) Bull वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है

नवोदित निर्देशक आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। यह टी-सीरीज और गिल्टी बाय एसोसिएशन का प्रोडक्शन है। टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने कहा: “‘Bull’ एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है और टी-सीरीज की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक है, हम इस रिलीज के साथ सिल्वर स्क्रीन के साथ दर्शकों के लंबे समय से चले आ रहे रोमांस को जारी रखना चाहते हैं।

गिल्टी बाय एसोसिएशन (जीबीए) के निर्माता अमर बुटाला ने कहा कि ‘बुल’ भूषण कुमार जी और शाहिद के साथ हमारे जुड़ाव की शुरूआत का प्रतीक है, जो फिल्म में एक नए एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। हम बड़े पर्दे पर एक असाधारण प्रस्तुति देने की उम्मीद करते हैं।

Read More: Preity Zinta 46 साल की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां

Read More: Viral Video Of Katrina Kaif Spotted At Airport

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE