होम / Shahid Kapoor नई फिल्म Bull में पैराट्रूपर का रोल प्ले करेंगे

Shahid Kapoor नई फिल्म Bull में पैराट्रूपर का रोल प्ले करेंगे

Prachi • LAST UPDATED : October 21, 2021, 7:13 am IST

इंडिया न्यूज मुंबई:
Shahid Kapoor: कबीर सिंह की सफलता के बाद निर्माता भूषण कुमार अब अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मुख्य भूमिका वाली एक्शन फिल्म बुल (Bull) का निर्माण करेगें। 1980 के दशक में सेट की गई यह फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी।

आप को बता दें कि इससे पहले आदित्य फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है। फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी 2022 में शुरू की जायेगी। शाहिद कपूर ने बताया कि Bull यह फिल्म पूर्णत: एक्शन फिल्म है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है। मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभानेवाला हूं जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए प्रतिष्ठित हैं जिन्होंने एक ऐतिहासिक और नि:स्वार्थ मिशन के माध्यम से अपने लड़कों का नेतृत्व किया था। एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है।

(Shahid Kapoor) Bull पूर्णत: एक्शन फिल्म है

टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि मैं बॉक्स आफिस पर कबीर सिंह के शानदार प्रदर्शन के बाद शाहिद के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। हम दर्शकों के समक्ष एक्शन से भरपूर मनरोंजक फिल्म लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ यह मेरा पहला एसोसिएशन है।

हमें उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत एक बेहतर सिनेमा के रूप में बाहर आयेगी। वहीं गिल्टी बाय एसोसिएशन के पार्टनर अमर बुटाला का कहना है कि यह फिल्म उन सैनिकों को समर्पित है जो बड़ी बहादुरी से देश में हो रही खलबली को संभाल देश के आधिपत्य को बनाएं रखते हैं। इस फिल्म में शाहिद एक जबरदस्त अवतार में नजर आएंगे।

Also Read : ‘Sooryavanshi’ पहला गाना ‘आईला रे आईला’ रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें