होम / Shahid Kapoor अली अब्बास जफर की क्राइम थ्रिलर मूवी में आएंगे नजर, फाइनल हुआ टाइटल

Shahid Kapoor अली अब्बास जफर की क्राइम थ्रिलर मूवी में आएंगे नजर, फाइनल हुआ टाइटल

Prachi • LAST UPDATED : November 27, 2021, 4:06 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahid Kapoor इन दिनों अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के साथ फिल्म की दुबई में शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि अब तक इस फिल्म का टाइटल (Film Title) सामने नहीं आया था लेकिन अब इस फिल्म के नाम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अली अब्बास के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म का नाम एक रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लडी डैडी (bloody daddy) है हालांकि इस पर कोई आफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। यह पहला मौका है जब शाहिद और अली अब्बास जफर किसी फिल्म के लिए साथ काम कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक क्राइम-एक्शन फिल्म होगी। शाहिद कपूर ने अली अब्बास के फिल्म साइन करते है सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी दी थी उन्होंने फिल्म की शूटिंग की पुष्टि करते हुए अली के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था कि पहला दिन, खून, अपराध और बहुत सारा एक्शन, अली जफर अब्बास तैयार रहें।

Shahid Kapoor फिल्म में पुलिस आफिसर के किरदार में नजर आएंगे

ऐसे में अब जब नाम उजागर हुआ है तो जाहिर है फैंस के बीच के्रज और भी बढ़ जाएगा। जानकारी के अनुसार फिल्म में शाहिद कपूर एक पुलिस आफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जो ड्रग्स का धंधा करने वालों पर अपनी पैनी नजर बनाकर रखंगे। फिल्म में एक्शन का जबरदस्त डोज होने वाला है। इस फिल्म को पहले ही तमिल और तेलुगु में थूंगा वनम और चीकाती राज्यम के रूप में बनाया जा चुका है।

वहीं शाहिद कपूर के फैंस इस मूवी के लिए काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि अली अब्बास जफर अपनी शानदार एक्शन मूवीज के लिए जाने जाते हैं। फैंस को भरोसा है कि ये दोनों साथ में मिलकर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाएंगे। इसके अलावा शाहिद राज और डीके के एक वेब शो में भी नजर आने वाले हैं। शाहिद की अगली फिल्म जर्सी भी जल्द ही बड़े पर पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

Read More: Amitabh Bachchan का पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ मस्ती-मजाक का पुराना वीडियो वायरल

Read More: Swara Bhaskar बिना शादी के बनेंगी मां, उठाया बड़ा कदम

Read More: Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT