होम / Shahnaz Gill Shared Lucifer's Edited Poster, जानिए क्या मामला है

Shahnaz Gill Shared Lucifer's Edited Poster, जानिए क्या मामला है

Sachin • LAST UPDATED : December 22, 2021, 1:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Shahnaz Gill Shared Lucifer’s Edited Poster इस साल की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल को बड़ा झटका लगा। अफवाहों के अनुसार दोनों गुप्त रूप से डेटिंग कर रहे थे और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंधना चाहती थी। बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पिछले कुछ समय से सुर्खियों से दूर थे लेकिन आखिरकार सामान्य स्थिति में आ रहे हैं। लेकिन संपादित लूसिफ़ेर पोस्टर और बीबी कनेक्शन के साथ वास्तव में क्या हो रहा है?

जैसा कि सभी जानते हैं, शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के बाद मुख्यधारा की दुनिया में बड़े पैमाने पर प्रसिद्धि अर्जित की। उन्होंने ‘पंजाब की कैटरीना’ के रूप में प्रवेश किया और अपनी अनूठी पहचान के साथ दिल जीत लिया। यह उनके लिए भी एक जीत थी क्योंकि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला में एक करीबी दोस्त और विश्वासपात्र मिला।

कल शाम, शहनाज़ गिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लूसिफ़ेर पोस्टर पर अपनी एक संपादित तस्वीर साझा की। संपादित संस्करण ने उसे टॉम एलिस (लूसिफ़ेर) के साथ लॉरेन जर्मन के रूप में क्लो डेकर के स्थान पर देखा। पोस्टर पर टैगलाइन पढ़ें, “नरक में एक नई गृहिणी है।” (Shahnaz Gill Shared Lucifer’s Edited Poster)

इसने कई प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या शहनाज़ अपनी वेब श्रृंखला की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कई लोगों ने यह भी सोचा कि क्या यह लूसिफ़ेर का रूपांतरण होने जा रहा है।(Shahnaz Gill Shared Lucifer’s Edited Poster)

हालांकि, सस्पेंस को तोड़ने के लिए पोस्ट सिर्फ नेटफ्लिक्स प्लेबैक का प्रमोशन था। लूसिफ़ेर ने सितंबर में अपना अंतिम एपिसोड वापस जारी किया और इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। साल के अंत की शुरुआत के साथ, यह शहनाज़ गिल से शो के लिए सिर्फ एक चिल्लाहट थी। फिल्म की बात करें तो शहनाज गिल आखिरी बार ‘होंसला रख’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आए।

Shahnaz Gill Shared Lucifer’s Edited Poster

ALSO READ: Farhan Akhtar Shared GF’s Pic, पूछा शिबानी दांडेकर ‘नो क्रिसमस चीयर?’

ALSO READ: Bigg Boss 15 Contestants Salary: तेजस्वी प्रकाश 10 लाख के साथ सबसे ज्यादा सैलरी वाली बनी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT