होम / 'ब्रह्मास्त्र' में इस शख्स ने किए थे Shahrukh Khan के स्टंट सीन, फोटो शेयर कर किया खुलासा

'ब्रह्मास्त्र' में इस शख्स ने किए थे Shahrukh Khan के स्टंट सीन, फोटो शेयर कर किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2022, 8:32 pm IST

Shah Rukh Khan:- बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कैमियो किया था। फिल्म में शाहरुख खान के किरदार का नाम साइंटिस्ट मोहन भार्गव होता है और उन्हें वानर अस्त्र की शक्ति मिली होती है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान के जबरदस्त एक्शन और स्टंट सीन दिखाए गए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान के सभी एक्शन और स्टंट सीन उनके बॉडी डबल हसित सवानी ने किए थे। हसित सवानी ने अपने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर कर एक पोस्ट लिखा है।

हसित सवानी का पोस्ट

आपको बता दें, हसित सवानी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक जैसे कपड़े पहन रखे हैं। हसित सवानी ने इस फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने कैमियो सीक्वेंस के लिए लीजेंड शाहरुख खान के लिए स्टंट बॉडी डबल बनना एक सच्ची खुशी है।”

लोगो ने किए कॉमेंट

उनकी इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘आप दोनों के डिंपल पड़ते हैं, भाई अगर आपका चेहरा भी दिख जाता तब भी कोई प्रॉब्लम नहीं थी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई आपके टैलेंट का कोई जवाब नहीं।’ बताते चलें कि हसित सवानी ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। यहां तक कि वह टीवी में भी काम करते हैं। गौरतलब है कि हसित सवानी गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर भी हैं।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करने से पहले इस साल अगस्त में रिलीज हुई आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो करते नजर आ चुके हैं। शाहरुख खान की तीन फिल्में (पठान, जवान, डंकी) साल 2023 में रिलीज होने वाली हैं।

 

ये भी पढ़े:- Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने पर फैंस ने उड़ाया मज़ाक, Ranbir Kapoor ने दिया करारा जवाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.