होम / Shahrukh Khan पठान के सेट पर लौटे, फोटो हुई वायरल!

Shahrukh Khan पठान के सेट पर लौटे, फोटो हुई वायरल!

Prachi • LAST UPDATED : December 23, 2021, 12:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Shahrukh Khan: बॉलीवुड किंग शाहरूख खान (Shahrukh Khan) का स्टारडम बहुत बड़ा है। लेकिन बता दें कि हाल ही शाहरुख के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस का सीधा असर उनकी भी प्रोफेशनल जिदगी पर पड़ा था। एक तरफ, शाहरूख ने तत्काल अपनी सारी फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी थी वहीं दूसरी तरफ उनकी अटली फिल्म की हीरोइन नयनतारा के भी फिल्म छोड़ने की खबरें आ रही थीं।

जब आर्यन खान गिरफ्तार हुए उस समय शाहरूख खान अटली की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शाहरूख ने काम से ब्रेक लिया लेकिन फिल्म की शूटिंग नहीं रूकी। शाहरूख के सीन, उनके बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे ने शूट किए थे। दरअसल आर्यन खान ड्रग्स केस के बीच शाहरूख खान काफी परेशान चल रहे थे और प्रोफेशनल स्तर पर भी अपने कमिटमेंट पूरे नहीं कर पा रहे थे।

(Shahrukh Khan) ये तस्वीर फिल्म पठान के सेट की है

इस बीच शाहरूख खान ने अजय देवगन को भी सेट पर इंतजार करवाया लेकिन बना किसी जानकारी के शूट करने पहुंचे ही नहीं। शाहरूख खान ना ही आर्यन खान के केस की सुनवाई के दौरान एक भी बार कोर्ट में पहुंचे जिससे कि केस पर कोई भी प्रभावित होने का आरोप ना लगाए। वहीं शाहरूख खान ने इस पूरे दौरान, अपना आपा नहीं खोया और शांति से आर्यन को जेल से बाहर निकालने की कोशिश करते रहे। मीडिया से दूर रहने के लिए शाहरूख खान ने मन्नत छोड़कर एक होटल में चेक इन कर लिया था और वहीं से आर्यन का सारा केस संभाल रहे थे।

वैसे शाहरूख खान का स्टारडम अगर वाकई किसी को देखना हो तो इस वक्त सीधा ट्विटर पर पहुंच जाइए जहां घंटों से शाहरूख खान की एक तस्वीर ट्रेंड हो रही (picture is trending) है। ये तस्वीर फिल्म पठान (Pathan) के सेट की है। दरअसल शाहरूख खान कई महीनों बाद अब काम पर लौट चुके हैं और यशराज स्टूडियो में उन्होंने पठान की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि शाहरूख खान को अक्टूबर में स्पेन में पठान की शूटिंग के लिए जाना था लेकिन फिर आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद उन्हें अपने सारे प्लान पोस्टपोन करने पड़े।

Read More: Aryan Khan जल्द ही करेंगे बॉलीवुड डेब्यू !

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंथर पर था राज 
IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें
आज के ही दिन ही Brendon McCullum ने IPL में खेली थी ऐतिहासिक पारी, पहले सीजन के पहले मैच में रचा था इतिहास
Russia-Ukrain war: यूक्रेन का दावा उसने रूसी बॉम्बर को मार गिराया, रूस ने कहा- खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ- Indianews
IPL 2024 LSG vs CSK: Lucknow Super Gaints की एक और हार, इन टीमों के लिए खोलेगी Playoff के रास्ते
इस ओटीटी प्लेटफॉम पर देखे Crakk, महीने के आखिर में रिलीज होगी फिल्म – Indianews