Tuesday, November 30, 2021
HomeEntertainmentआर्यन केस के बाद शूटिंग पर लौटेंगे Shahrukh Khan, रखी यह खास...

आर्यन केस के बाद शूटिंग पर लौटेंगे Shahrukh Khan, रखी यह खास शर्त

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस (Aryan Drugs Case) में फंसने के बाद सारे काम रुके हुए हैं। इसलिए शाहरुख ने अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग (shooting) तभी से रोक दी है। अब 29 अक्टूबर को आर्यन के जमानत पर रिहा होने के बाद शाहरुख एक बार फिर अपनी फिल्मों की शूटिंग पर लौट रहे हैं मगर इसके लिए उन्होंने अपनी कुछ शर्तें (special condition) रखी हैं। जब इन शर्तों को मेकर्स मान लेंगे तभी शाहरुख दोबारा शूटिंग शूरू करेंगे।

रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फिल्ममेकर्स से कहा कि उनके इंडिया से होने वाले शेड्यूल छोटे रखे जाएं। यानी शाहरुख को ज्यादा समय तक विदेश में नहीं रुकना पड़े और वह हर हफ्ते-दो हफ्ते में कुछ दिनों के लिए अपने घर पर आ सकें।

Shahrukh Khan एक नए बॉडीगार्ड की तलाश में हैं

शाहरुख ने मेकर्स से यह भी रिक्वेस्ट की है कि शूटिंग का प्लान इस तरह बनाया जाए कि जितने दिन शाहरुख उनके साथ नहीं रहते हैं तब तक दूसरे कलाकारों के हिस्सों को शूट कर लिया जाए ताकि फिल्म की शूटिंग में किसी भी तरह की देरी न हो। इससे पहले यह भी खबर आई थी कि शूटिंग पर रवाना होने से पहले शाहरुख एक नए बॉडीगार्ड की तलाश में हैं।

शाहरुख के पर्सनल बॉडीगार्ड रवि सिंह अभी आर्यन के साथ ही रहेंगे और ऐसे में वह अपने लिए एक नए बॉडीगार्ड की तलाश में हैं। हालांकि अभी तक किसी नए बॉडीगार्ड को हायर करने की कोई कन्फर्म खबर सामने नहीं आई है। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार किया था। बाद में इन तीनों को हाई कोर्ट के आदेश के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

Read More: Liger में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगे Mike Tyson

Read More : Raghav Juyal को डांस दीवाने 3 के सेट पर बच्ची का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, माफी मांगी

Read More: Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE