होम / आर्यन खान की रिहाई के 46 दिन बाद Shahrukh Khan की बॉडी देख फैंस हुए हैरान!

आर्यन खान की रिहाई के 46 दिन बाद Shahrukh Khan की बॉडी देख फैंस हुए हैरान!

Prachi • LAST UPDATED : December 16, 2021, 4:34 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahrukh Khan: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले दिनों अपने बेटे आर्यन खान को लेकर काफी टेंशन में थे। लेकिन अब हाल ही में उनके बेटे आर्यन की रिहाई के 46-47 दिन बाद स्क्रीन पर पहली बार शाहरुख दिखे तो फैंस झूम उठे। सोशल मीडिया पर शाहरुख की कुछ तस्वीरें छाई हैं, जिनमें वह काफी फिट दिख रहे हैं। दरअसल शाहरुख खान के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिल्म तो क्या, शाहरुख पिछले कुछ वक्त से पब्लिकली भी बेहद कम नजर आ रहे हैं।

अक्टूबर में बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में (Aryan Khan Bail In Drugs Case) फंसने के बाद भी शाहरुख मीडिया और कैमरों की नजरों से दूर ही रहे। वह बस उस वक्त नजर आए, जब वह बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। तब से शाहरुख पब्लिक जगहों पर बहुत ही कम नजर आते हैं। आॅफ-स्क्रीन ही नहीं बल्कि आॅनस्क्रीन भी शाहरुख ने दूरी बनाए रखी।

Shahrukh Khan जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे

शाहरुख, बेटे आर्यन की गिरफ्तारी और रिलीज के बाद पहली बार स्क्रीन पर नजर आए। बुधवार को एक नामी ब्रांड ने अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। इस मौके पर शाहरुख ने उस ब्रांड के लिए एक स्पेशल वीडियो मेसेज भेजा। इस वीडियो से शाहरुख की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में शाहरुख पहले के मुकाबले काफी तगड़े और हट्टे-कट्टे नजर आ रहे हैं।

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

बता दें कि शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। वह इस फिल्म में अपने किरदार के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख घर पर ही जमकर वर्कआउट कर रहे हैं और स्ट्रिक्ट डायट फॉलो कर रहे हैं। शाहरुख ‘पठान’ की शूटिंग के लिए अक्टूबर में स्पेन जाने वाले थे, लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी के कारण शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया था। कहा जा रहा है कि ‘पठान’ के अगले शेडयूल में काफी ऐक्शन सीक्वेंस होंगे, जिनके लिए शाहरुख ट्रेनिंग कर रहे हैं।

Read More: Spider Man NO Way Home की टिकट के लिए शिल्पा शेट्टी ने किया डांस !

Read More: 72nd Berlin Film Festival में आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का होगा प्रीमियर

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Reception 20 दिसंबर को होगा! इन स्टार्स को भेजा न्योता

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें